scriptएसडीएम ने किया ऐसा काम…, जिसे देख कार्मिक हुए प्रेरित | SDM did such work ..., which inspired the workers | Patrika News

एसडीएम ने किया ऐसा काम…, जिसे देख कार्मिक हुए प्रेरित

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 16, 2020 09:23:12 pm

Submitted by:

rakesh verma

गंगापुरसिटी. क्षेत्र मेंं कोरोना की पहचान कर समूल नष्ट करने के उद्देश्य से प्रशासन ने शहर में रैंडम सैंपलिंग कराने का निर्णय किया है। प्रशासन के इस निर्णय के बाद लोग स्वेच्छा से कोरोना सैंपल देने के लिए पहुंच रहे हैं।

SDM did such work ..., which inspired the workers

SDM did such work …, which inspired the workers

फोटो है…
एसडीएम ने किया ऐसा काम…, जिसे देख कार्मिक हुए प्रेरित
ेंरैंडम सैंपलिंग से कोरोना से निपटने की तैयारी
एसडीएम ने स्वयं दिया कोरोना सैंपल
गंगापुरसिटी. क्षेत्र मेंं कोरोना की पहचान कर समूल नष्ट करने के उद्देश्य से प्रशासन ने शहर में रैंडम सैंपलिंग कराने का निर्णय किया है। प्रशासन के इस निर्णय के बाद लोग स्वेच्छा से कोरोना सैंपल देने के लिए पहुंच रहे हैं। अतिरिक्त जिला कलक्टर नवरत्न कोली ने बताया कि जिला कलेक्टर के आदेशानुसार क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर एहतियात बरतते हुए रैंडम सैंपलिंग कराने का निर्णय किया है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को संक्रमण से खतरे से बचाया जा सके। इसी क्रम में मंगलवार को मिनी सचिवालय में कार्यरत कर्मचारियों ने कोरोना सैंपल दिए। इस दौरान यह खास बात रही कि एसडीएम विजेन्द्र कुमार मीना ने भी कर्मचारियों को जांच के लिए प्रोत्साहित करते हुए स्वयं भी कोरोना सैंपल दिया। इस मौके पर १२ कार्मिक व १८ सब्जी विक्रेताओं ने भी कोरोना सैंपल दिए। एडीएम ने बताया कि विद्युत निगम, तहसील, पंचायत समिति कार्मिक, व्यापारी, हलवाई समेत अन्य का भी कोरोना कोरोना सैंपल लिया जाएगा। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। व्यक्ति को पूरे आत्मविश्वास के साथ कोरोना सैंपलिंग के लिए स्वेच्छा से आगे आना चाहिए। ।
फोटो-कैप्शन-जीसीसीई-गंगापुरसिटी. मिनी सचिवालय में कोरोना सैंपल देते कार्मिक।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो