एसडीएम ने तीन घंटे ली शिक्षकों की क्लास

एसडीएम ने तीन घंटे ली शिक्षकों की क्लास
निरीक्षण के दौरान चर्चा करते खंड अधिकारी।।

Rakesh Verma | Updated: 04 Jul 2019, 02:04:48 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

एसडीएम ने तीन घंटे ली शिक्षकों की क्लास

बौंली. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बौंली का एसडीएम बद्रीलाल राठौड़ ने तीन दिन में ही दूसरी बार औचक निरीक्षण किया। पूर्व में अध्यापकों की अनुपस्थिति के बाद आज 317 में से महज 40 विद्यार्थियों को उपस्थित देखकर एसडीएम ने विद्यालय स्टाफ को लताड़ लगाई। कभी 1000 से अधिक विद्यार्थियों के नामांकन वाले विद्यालय में इतनी सी संख्या को देखकर एसडीएम राठौड़ ने तीन घंटे तक विद्यालय स्टाफ की क्लास ली। वहीं विद्यार्थियों से व्यक्तिगत बात करते हुए शैक्षणिक स्तर के बारे में भी जानकारी ली। इधर, प्रधानाध्यापिका मंजूलता जैन को शैक्षणिक स्तर सुधारने व नामांकन संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान बौंली सरपंच राजेश गोयल व एसीबीईओ अनुपा अथय्या भी साथ रही।

गतिविधियों से कराया अवगत
सवाईमाधोपुर. राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ की जिला शाखा की नवगठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने बुधवार को जिला कलक्टर व जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी से मुलाकात कर संगठन की गतिविधियों से अवगत कराया। जिला महामंत्री जितेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि इस दौरान जिला अध्यक्ष जगराम मीणा, जिला उपाध्यक्ष प्रेमचन्द योगी, संगठन मंत्री देवीसिंह जाट, कोषाध्यक्ष रजाक अली आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned