scriptनौकर ही निकला चोरी का मुख्य आरोपी, तीन दिन में ही पुलिस ने खोला चोरी का राज | Servant gets main accused in theft | Patrika News

नौकर ही निकला चोरी का मुख्य आरोपी, तीन दिन में ही पुलिस ने खोला चोरी का राज

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 28, 2019 08:20:45 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

नौकर ही निकला चोरी का मुख्य आरोपी, तीन दिन में ही पुलिस ने खोला चोरी का राज

police in sawaimadhopur

police in sawaimadhopur

सवाईमाधोपुर. मान टाउन थाना क्षेत्र के सीमेंट फैक्ट्री में 3 दिन पूर्व रविवार को दिनदहाड़े सूने मकान में हुई चोरी का मानटाउन थाना पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है। नौकर ही चोरी का मुख्य आरोपी निकला। प्रशिक्षु आईपीएस कृष्णा सामरिया ने बताया कि 25 फरवरी को पीडि़त रामप्रताप चौहान ने मकान में चोरी के दौरान 17 हजार नकद सहित लाखों रुपए के जेवरात की चोरी का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने मौका मुआयना किया और चोरी की तफ्तीश शुरू कर दी।
इस दौरान मकान मालिक के बयानों के आधार पर नौकर रोहित कंडेरा पर शक हुआ। पुलिस ने शक के आधार पर उससे कड़ी पूछताछ की तो आरोपी ने चोरी करना कबूल लिया। आरोपी ने यह भी बताया कि उसका एक साथी सत्यनारायण लोधा भी इस चोरी में शामिल है। आरोपी रोहित कंडेरा खंडार का रहने वाला है और हाल में सीमेंट फैक्ट्री में किराए से रहता है।
दूसरा आरोपी सत्यनारायण लोधा गंगापुरसिटी के पास मिर्जापुर का रहने वाला है और वर्तमान में आदर्श नगर में किराए के मकान में रहता है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया और 2 दिन का पुलिस रिमांड मांगा। इस दौरान पुलिस आरोपियों से माल बरामद करने की कोशिश कर रही है।
12 साल से परिवार के साथ ही रह रहा था
पीडि़त रामप्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी मूलत: खण्डार का रहने वाला है और उसके पिता सीमेंट फैक्टी में गार्ड का काम करते थे। आरोपी पिछले 12 सालों से उनके घर में ही रह रहा है। आरोपी पीडि़त के घर व दुकान पर काम करता है। गौरतलब है कि रविवार को जब रामप्रताप खाटूश्याम गए हुए थे और दीपिका चौहान इंदिरा मैदान में चल रहे मेले मेें गई थी तब आरोपी ने घर में वारदात को अंजाम दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो