मांगों को लेकर छात्रों का हंगामा, प्राचार्य का किया घेराव, शहीद कैप्टन रिपुदमनसिंह राजकीय महाविद्यालय का मामला

मांगों को लेकर छात्रों का हंगामा, प्राचार्य का किया घेराव, शहीद कैप्टन रिपुदमनसिंह राजकीय महाविद्यालय का मामला
Government College sawai madhopur

Vijay Kumar Joliya | Updated: 23 Sep 2019, 08:28:47 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

सात दिन का दिया अल्टीमेटम, मांगों को लेकर छात्रों का हंगामा, शहीद कैप्टन रिपुदमनसिंह ( Shaheed Capt. Ripudaman Singh ) राजकीय महाविद्यालय का मामला

 

 

सवाईमाधोपुर. शहीद कैप्टन रिपुदमन सिंह राजकीय महाविद्यालय ( Government College ) में सोमवार को विभिन्न मांगों को लेकर छात्रों ने जमकर हंगामा किया। विद्यार्थियों ने प्राचार्य का घेराव भी किया। इसके बाद समझाइश पर छात्र शांत हुए। छात्रसंघ अध्यक्ष सत्यप्रकाश गुर्जर ने बताया कि इस दौरान 31 मांगों को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया। साथ ही मांगों को पूरा करने के लिए कॉलेज प्रशासन को सात दिन का अल्टीमेटम दिया गया। सात दिनों में मांगे पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई। इस दौरान छात्रसंघ उपाध्यक्ष मनीष शर्मा, महासचिव अंकुश सैनी, संयुक्त सचिव गोलू प्रजापत आदि मौजूद थे।

NEWS: अनिवार्य अवकाश घोषित करे सरकार

ये है छात्रों की मुख्य मांगे.
कॉलेज में नियमित कक्षाओं के संचालन, व्याख्याताओं के रिक्त पदों को भरने, महाविद्यालय के दक्षिणी परिसर में पार्किंग की सुविधा करने, महाविद्यालय में सुरक्षा कर्मी नियुक्त करने व कैंटीन की सुविधा करने आदि कई मांगें शामिल हैं।

VIDEO राजकीय महाविद्यालयोंं में कटऑफ जारी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned