scriptvideo विरोध के बीच दुकान कराई खाली | Shop in front of opposition | Patrika News

video विरोध के बीच दुकान कराई खाली

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 23, 2019 11:40:08 am

Submitted by:

Subhash

विरोध के बीच दुकान कराई खाली

patrika

विरोध के बीच दुकान कराई खाली पुलिस की मौजूदगी में कार्रवाई: सहकारी समिति उपरजिस्ट्रार रहे उपस्थित 18 साल से बकाया चल रहा था किराया पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क ह्म्ड्डद्भड्डह्यह्लद्धड्डठ्ठश्चड्डह्लह्म्द्बद्मड्ड.ष्शद्व सवाईमाधोपुर. जिला मुख्यालय स्थित बजरिया सहकारिता विभाग के उपभोक्ता कटले में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सहकारिता विभाग के अधिकारी पुलिस जाब्ता लेकर एक दुकान को खाली कराने पहुंचे। इस दौरान दुकानदार ने दुकान खाली करने का विरोध किया, लेकिन पुलिस ने दुकानदार की एक नहीं सुनी और जबरन दुकान खाली करवाकर दुकान पर ताला जड़ दिया और चाबी सहकारिता विभाग के अधिकारियों को सौंप दी। सहकारिता विभाग के अधिकारियों के अनुसार उपभोक्ता कटले के सदस्य महेश गर्ग ने साल 2000 में विभागीय अधिकारियों से सांठगांठ कर अनियमित तरीके से उपभोक्ता कटले में एक दुकान किराए से ली थी। दुकान किराए पर लेने के बाद से ही उसने ना तो दुकान का किराया जमा करवाया और ना ही दुकान खाली की। इसको लेकर सहकारिता विभाग व दुकानदार महेश गर्ग के मध्य न्यायालय में मामला चल रहा था। इस पर न्यायालय ने मामले की सुनवाई करते हुए दुकान खाली कराने के आदेश दिए थे। इसके बाद उपरजिस्ट्रार देवेन्द्र कुमार गोयल ने जिला कलक्टर से सम्पर्क किया। वहीं पुलिस अधीक्षक से बात कर पुलिस जाप्ता उपलब्ध कराने को कहा था। इसके बाद आदेशों की पालन में सहकारिता विभाग के अधिकारियों ने पुलिस के सहयोग से दुकान खाली कराई और दुकान पर ताला जड़ दिया। इधर, गिफ्ट आइटम की दुकान खाली कराने के दौरान दुकानदार व उसके परिजनों ने दुकान खाली करने का विरोध किया लेकिन पुलिस ने सख्ती बरतते हुए जबरन दुकान कराई। यहां पिछले 18 साल से दुकान का किराया बकाया चल रहा था।

सवाईमाधोपुर. जिला मुख्यालय स्थित बजरिया सहकारिता विभाग के उपभोक्ता कटले में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सहकारिता विभाग के अधिकारी पुलिस जाब्ता लेकर एक दुकान को खाली कराने पहुंचे। इस दौरान दुकानदार ने दुकान खाली करने का विरोध किया, लेकिन पुलिस ने दुकानदार की एक नहीं सुनी और जबरन दुकान खाली करवाकर दुकान पर ताला जड़ दिया और चाबी सहकारिता विभाग के अधिकारियों को सौंप दी।
सहकारिता विभाग के अधिकारियों के अनुसार उपभोक्ता कटले के सदस्य महेश गर्ग ने साल 200० में विभागीय अधिकारियों से सांठगांठ कर अनियमित तरीके से उपभोक्ता कटले में एक दुकान किराए से ली थी।
दुकान किराए पर लेने के बाद से ही उसने ना तो दुकान का किराया जमा करवाया और ना ही दुकान खाली की। इसको लेकर सहकारिता विभाग व दुकानदार महेश गर्ग के मध्य न्यायालय में मामला चल रहा था। इस पर न्यायालय ने मामले की सुनवाई करते हुए दुकान खाली कराने के आदेश दिए थे। इसके बाद उपरजिस्ट्रार देवेन्द्र कुमार गोयल ने जिला कलक्टर से सम्पर्क किया। वहीं पुलिस अधीक्षक से बात कर पुलिस जाप्ता उपलब्ध कराने को कहा था।
इसके बाद आदेशों की पालन में सहकारिता विभाग के अधिकारियों ने पुलिस के सहयोग से दुकान खाली कराई और दुकान पर ताला जड़ दिया। इधर, गिफ्ट आइटम की दुकान खाली कराने के दौरान दुकानदार व उसके परिजनों ने दुकान खाली करने का विरोध किया लेकिन पुलिस ने सख्ती बरतते हुए जबरन दुकान कराई। यहां पिछले १८ साल से दुकान का किराया बकाया चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो