scriptदुकाने रही बंद, बाजार में रहा सन्नाटा | Shops closed, silence in the market | Patrika News

दुकाने रही बंद, बाजार में रहा सन्नाटा

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 13, 2020 08:05:06 pm

Submitted by:

Subhash

दुकाने रही बंद, बाजार में रहा सन्नाटा

दुकाने रही बंद, बाजार में रहा सन्नाटा

सवाईमाधोपुर बजरिया में जामा मस्जिद रोड पर बंद दुकाने।


सवाईमाधोपुर. साप्ताहिक अवकाश के तहत मंगलवार को जिलेभर में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में बाजार बंद रहे। इस दौरान बाजार में दुकानों के शटर बंद रहे।
साप्ताहिक लोकडाउन के चलते जिले में ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों के बाजार में दिनभर दुकानों पर ताले लगे रहे। दूर-दूर तक सन्नाटा पसरा रहा। जिले में केवल आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर सभी दुकाने बंद रही। प्रमुख रूप से दवा की दुकाने, पेट्रोल पंप, दूध डेयरी समेत आवश्यक वस्तुओं की दुकाने खुली रही।
जिले में कोरोना का आंकड़ा पहुंचा 1295 पर
सवाईमाधोपुर. जिले में कोरोना का ग्राफ तेजी से आगे बढ़ रहा है। जिले में मंगलवार को चार जनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ऐसे में अब संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1295 की संख्या पर पहुंच गया है।
सीएमएचओ डॉ.तेजराम मीणा ने बताया कि चौथकाबरवाड़ा से 23 वर्षीय पुरुष, गंगापुरसिटी महूकलां से 51, 55 वर्षीय महिला, ईदगाह मोड से 33 वर्षीय पुरुष, ट्रक यूनियन से 50 वर्षीय पुरुष, मिर्जापुर से 23 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें चार नए संक्रमित केस है, जबकि दो रिसैम्पलिंग केस है।
अब तक साढ़े 49 हजार से अधिक लिए सैम्पल
सीएमएचओ ने बताया कि अब तक जिले में 49 हजार 563 व्यक्तियों के सैम्पल लिए जा चुके है। इनमें से 48 हजार 14 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 369 सैम्पल पेडिंग में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो