scriptबड़ागांव में सन्नाटा, भूख प्यास से व्याकुल मवेशी | Silence in Bargaon, cattle distraught with hunger and thirst | Patrika News

बड़ागांव में सन्नाटा, भूख प्यास से व्याकुल मवेशी

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 24, 2020 02:34:14 pm

Submitted by:

rakesh verma

बड़ागांव में सन्नाटा, भूख प्यास से व्याकुल मवेशी

बड़ागांव में सन्नाटा, भूख प्यास से व्याकुल मवेशी

Silence in Bargaon, cattle distraught with hunger and thirst

भाड़ौती. कस्बे के समीप नवीन ग्राम पंचायत बड़ागांव कहार में बीती रात को सरपंच चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद हारे हुए प्रत्याशी एवं उनके समर्थक पोलिंग पार्टी पर हमला कर ईवीएम व मतदान पेटियों को लेकर फरार हो गए। हालांकि घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मतपेटियों व बेलेट यूनिट को गुरुवार को खेतोंं से बरामद कर लिया, लेकिन घटना के बाद से बड़ागांव कहार एवं भड़कोली गांव में डर से सन्नाटा छाया हुआ है। घटनाक्रम में पुलिस ने अब तक 31 लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को घटना को लेकर अफवाहों का बाजार भी गर्म नजर आया। तरह-तरफ की अफवाहें गांव में फैलती रही।

पुलिस उप अधीक्षक के नेतृत्व में दी गांव में दबिश
पोलिंग पार्टी के साथ मारपीट कर ईवीएम व मतदान पेटी को लेकर फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस उपाधीक्षक धर्मेंद्र यादव, राकेश राजोरा के नेतृत्व में मलारना डूंगर थाना अधिकारी भोजाराम, एसआई जनक, हैड कांस्टेबल धर्मेंद्र एवं पुलिस टीम ने गांव में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने मतदान केंद्र से खेतों में होते पूरे गांव में तलाशी ली, लेकिन कोई भी व्यक्ति पुलिस को नजर नहीं आया। लोग गांव से गायब हो गए।

भूखे प्यासे बंधे थे मवेशी
पुलिस के डर से आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए। इसके चलते ग्रामीणों के मवेशी बाड़े में सुबह से भूखे प्यासे बंधे हुए नजर आए। पूरे गांव में मात्र दो ही बुजुर्ग देखने को मिले। बुजुर्ग व्यक्तियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो बुजुर्ग घबरा गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो