scriptविषाक्त पदार्थ सेवन से बेटे की मौत, मां जयपुर रैफर | Son dies due to consuming poison, mother Jaipur referred | Patrika News
सवाई माधोपुर

विषाक्त पदार्थ सेवन से बेटे की मौत, मां जयपुर रैफर

विषाक्त पदार्थ सेवन से बेटे की मौत, मां जयपुर रैफर

सवाई माधोपुरMay 26, 2020 / 10:38 am

Subhash

विषाक्त पदार्थ सेवन से बेटे की मौत, मां जयपुर रैफर

सवाईमाधोपुर जिला अस्पताल में मृत बालक।

सवाईमाधोपुर. रणथम्भौर रोड स्थित माधोसिंह पुरा में सोमवार को अज्ञात कारणों से मां-बेटे ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। इस दौरान बेटे की मौत हो गई, जबकि मां की तबियत ज्यादा खराब होने से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया।
कोतवाली थाना पुलिस एएसआई पप्पूलाल ने बताया कि सुबह करीब साढ़े दस बजे अज्ञात कारणों से पूनम(26) पत्नी प्रदीप बैरवा निवासी माधोपुसिंहपुरा ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। वहीं उसके उसके डेढ़ वर्षीय बेटे शिवांस को भी विषाक्त पदार्थ खिला दिया। सूचना मिलते ही परिजनों ने दोनों मां-बेटे को जिला अस्पताल मेंं भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान शिवांस ने दम तोड़ दिया, जबकि उसकी मां की भी ज्यादा तबियत खराब हो गई। ऐसे में मां को जयपुर रैफर कर दिया। बेटे के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवापया। अपराह्न तीन बजे बाद उसका पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। इधर, घटना के बाद बेटे के नाना घनश्याम निवासी मधुबन कॉलोनी खैरदा ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
क्षेत्र में फैली सनसनी
निकटवर्ती माधोसिंह पुरा में अचानक से एक मां ने स्वयं व बेटे को विषाक्त पदार्थ खिलाने का मामला सामने आते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके अलावा रिश्तेदार व अन्य लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। घटना के बाद परिजनोंं का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।
मां की हालत भी गंभीर
सवाईमाधोपुर जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मां को जयपुर एसएमएस रैफर कर दिया। ऐसे में उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। महिला के साथ उनके पति व अन्य लोग भी साथ थे।
मां के बयान के बाद ही होगा खुलासा
इधर, घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। बच्चे के नाना ने जो रिपोर्ट दी है, उसमें अकस्मात मौत बताया गया लेकिन पुलिस का भी मानना है कि मां-बेटे ने विषाक्त पदार्थ खाया है। बेहोश होने से मां के बयान नहीं हो सकें।
इनका कहना है
बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहीं पर भी चोट के निशान नहीं है। बच्चे की मौत विषाक्त पदार्थ खाने से ही लग रही है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद भी मामले का खुलासा होगा।
डॉ.शिशिर बैरवा, मेडिकल ज्यूरिस्ट, सवाईमाधोपुर
ठीक होते ही लेंगे बयान
बच्चे की मां बेहोश होने से बयान नहीं लिए जा सकें। ठीक होते ही बयान लिए जाएंगे। मामले की जांच की जा रही है। मामला विषाक्त पदार्थ खाने का ही लग रहा है।
अनिल मूण्ड, थानाधिकारी, कोतवाली सवाईमाधोपुर

Home / Sawai Madhopur / विषाक्त पदार्थ सेवन से बेटे की मौत, मां जयपुर रैफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो