scriptफूटा कोरोना बम, 99 नए कोरोना मरीज आए सामने | Spike in corona cases worries administration | Patrika News

फूटा कोरोना बम, 99 नए कोरोना मरीज आए सामने

locationसवाई माधोपुरPublished: Sep 17, 2020 09:07:09 pm

Submitted by:

Arun verma

कोरोना की रफ्तार थमने का नहीं ले रही नाम

फूटा कोरोना बम, 99 नए कोरोना मरीज आए सामने

चौथ का बरवाड़ा. बैंक कर्मचारी पॉजीटिव आने के बाद बंद बैंक परिसर।

सवाईमाधोपुर. जिले में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। बल्कि कोरोना धीरे-धीरे अधिक लोगों को अपनी गिरफ्त में लेता जा रहा है। गुरुवार को भी जिले में कोरोना के 99 नए मामले सामने आए हैं। अब जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 1059 तक पहुंच गया है। जिले में एक साथ 99 नए संक्रमितों के मिलने से जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हडक़ंप मच गया है।
चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इनमें से सवाईमाधोपुर में 48, चौथ का बरवाड़ा में 15 व खण्डार में 10 कोरोना संक्रमित मिले है। चिकित्सा विभाग की ओर से नए पॉजिटिव आए लोगों के गत दिनों में संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।
बरवाड़ा में 3 बैंक कर्मचारी सहित, 3 अन्य निकले कोरोना पॉजीटिव
चौथ का बरवाड़ा. कस्बे में गत बुधवार देर रात को आई रिपोर्ट में तीन बैंक कर्मचारी सहित 3 अन्य लोग कोरोना पॉजिटीव मिले है। चिकित्सा अधिकारी तपेन्द्र शर्मा ने बताया कि देर रात आई रिपोर्ट में तीन बैंक कर्मचारी सहित तीन अन्य पॉजीटिव मिले है। इसके बाद सैंपलिंग का कार्य तेज कर दिया गया है।
शिवाड़ में पांच व सारसोप में एक पॉजीटिव
शिवाड़. कस्बे में पांच व सारसोप में एक कोरोना पॉजीटिव मरीज सामने आए है। इसके चलते गुरुवार को अधिकांश दुकानदार व ग्राहक सोशियल डिस्टेंसिंग की पालना करते व मास्क लगाकर बाजार में घूमते नजर आए।
खंडार में 4 कोरोना संक्रमित
खंडार. उपखण्ड मुख्यालय पर गुरुवार को एक साथ 4 कोरोना संक्रमित मिले। देर शाम चिकित्सा विभाग की ओर से आई जांच रिपोर्ट में एक बिजली निगम कनिष्ठ अभियंता, एक लाइनमैन, वार्ड नंबर 9 से दो महिलाएं संक्रमित मिलीं।
भगवतगढ़ में युवक मिला कोरोना पॉजिटिव
भगवतगढ़. कस्बे सहित आस-पास के गांवों में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार चल रहा है। गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में कस्बे के मीना मोहल्ला निवासी एक 27 वर्षीय युवक कोरोना पॉजीटिव निकला। पीएचसी प्रभारी चिकित्सक रमेश चन्द बैरवा ने बताया कि कोरोना पॉजीटिव मिले युवक को होम आइसोलेट कर दिया गया है। उसके सम्पर्क में आने वाले लोगों के बारे में जानकारी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो