scriptCBSE 10th Result 2019 : सीबीएसई दसवीं में सवाईमाधोपुर जिले में प्रतिभाओं ने लहराया परचम | Talent in CBSE tenth Sawai Madhopur district waved | Patrika News

CBSE 10th Result 2019 : सीबीएसई दसवीं में सवाईमाधोपुर जिले में प्रतिभाओं ने लहराया परचम

locationसवाई माधोपुरPublished: May 08, 2019 02:37:12 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

सीबीएसई दसवीं में सवाईमाधोपुर जिले में प्रतिभाओं ने लहराया परचम

CBSE 10th Result 2019

CBSE 10th in sawaimadhopur

सवाईमाधोपुर. जवाहर नगर पुरानी ट्रक यूनियन निवासी गर्वित मुद्गल ने सीबीएसई कक्षा 10वीं परिणाम में जिले में 98 प्रतिशत अंक अर्जित किए है। घोषित परिणाम ने गर्वित ने 500 में से 490 अंक प्राप्त कर सीबीएसई दसवीं बोर्ड में अंक प्राप्त किए। उसके पिता राधामोहन शर्मा वरिष्ठ शिक्षक हैं। मांं प्रेमलता शा.शिक्षक है।
प्रतिभाओं ने लहराया परचम
सवाईमाधोपुर. हाल ही में जारी हुए सीबीएससी के दसवीं बोर्ड के नतीजोंं में जिले की कई प्रतिभाओं ने सफलता का परचम लहराया है। राजनगर निवासी शिवि गोयल ने दसवीं में 500 में से 488 अंक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है। शिवि के पिता नेचर गाइड सुमित गोयल ने बताया कि शिवि फिलहाल जयपुर में पढ़ाई कर रही है। इसी क्रम में बजरिया के गणेश नगर बी निवासी अक्षत मंगल ने 480 अंक प्राप्त कर सफलता का परचम लहराया है। अक्षत के पिता राजेश मंगल व्याख्याता है।
यशस्वी ने किया जिले का नाम रोशन
सवाईमाधोपुर. सीबीएससी की ओर से जारी किए गए दसवीं बोर्ड के परिणामों में आदर्शनगर निवासी यशस्वी जैन पांच सौ में से 482 अंक प्राप्त कर जिले व विद्यालय का नाम रोशन किया है। यशस्वी राधाकृष्णन पब्लिक स्कूल की छात्रा है। यशस्वी के पिता पुष्पेन्द्र जैन पेशे से अध्यापक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो