सैनिटाइज के बाद खुला मंदिर,भक्तों ने किए दर्शन

सैनिटाइज के बाद खुला मंदिर,भक्तों ने किए दर्शन

By: Subhash

Published: 07 Sep 2020, 07:32 PM IST

सवाईमाधोपुर.जिला प्रशासन के आदेश के बाद सोमवार को जिले के शिवाड़ कस्बे में स्थित घुश्मेश्वर महादेव मंदिर को पांच माह बाद वापस खोल दिया है। ऐसे में सोमवार को कई श्रद्धालुओं ने मंदिर में दर्शन किए। मंदिर में श्रद्धालुओं के प्रवेश को लेकर प्रशासन की ओर से जारी की गई गाइडलाइन की पूरी तरह से पालना की गई।
इस दौरान मंदिर के मुख्य द्वार को बंद रखा गया और श्रद्धालुओं को एक-एक कर छोटे गेट से ही मंदिर में प्रवेश दिया गया। मंदिर में स्क्रीनिंग व सैनिटाइज के बाद ही प्रवेश दिया गया। गौरतलब है कि मार्च माह में कोरोना के चलते सरकारी आदेशों के बाद मंदिर को बंद कर दिया गया था।
सैनेटाइज के बाद दिया प्रवेश
सवाईमाधोपुर. सरकार व प्रशासन की गाइडलाइन के अनुसार सोमवार को बजरिया स्थित विजयेश्वर धर्मार्थ ट्रस्ट(शिव मंदिर) को श्रदालुओं के दर्शनार्थ के लिए खोल दिए है।
ट्रस्ट महामंत्री व एडवोकेट कुंजबिहारी अग्रवाल ने बताया कि इससे पहले पूरे मंदिर का छिड़काव कर सैनेटराइज किया। साथ ही थर्मल स्क्रिेनिंग से जांच होगी व प्रत्येक व्यक्ति को सैनेटाइजर किया जाएगा। ट्रस्ट में साबुन से हाथ धोने व सैनेटाइजर करने की व्यवस्था की गई है। मास्क पहन कर आने वाले को ही मंदिर में प्रवेश दिया जाएगा। सरकारी गाइडलाइन की पूरी तरह पालना होगी। पूजा सामग्री की अनुमति नहीं होगी।

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned