दसवीं के टॉपर को मिलेगा सम्मान, पाई एवं डीएस साइंस एकेडमी की पहल, करौली, सवाईमाधोपुर व धौलपुर के होनहार यूं करें आवेदन

दसवीं के टॉपर को मिलेगा सम्मान, पाई एवं डीएस साइंस एकेडमी की पहल, करौली, सवाईमाधोपुर व धौलपुर के होनहार यूं करें आवेदन

Vijay Kumar Joliya | Updated: 04 Jun 2019, 12:37:16 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

दसवीं के टॉपर को मिलेगा सम्मान,पाई एवं डीएस साइंस एकेडमी की पहल, करौली, सवाईमाधोपुर व धौलपुर के होनहार यूं करें आवेदन

 

गंगापुरसिटी. माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की सत्र 2018- 2019 की दसवीं परीक्षा में 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा। शहर की नसियां कॉलोनी स्थित डीएस साइंस एकेडमी एवं राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम का स्थान, समय शीघ्र घोषित किया जाएगा। कार्यक्रम गंगापुरसिटी में होगा।


संयोजक अशोक शर्मा ने बताया कि निर्धारित अंक प्राप्त छात्र-छात्राओं को मेडल, प्रशस्ति पत्र, गिफ्ट सहित कई सम्मान दिए जाएंगे। आयोजन स्थल पर अल्पाहार की व्यवस्था रहेगी। कार्यक्रम में छात्रों के अभिभावक भी भाग ले सकेंगे। उन्हें भी मंच पर आमंत्रित किया जाएगा। इस मौके पर राज्य स्तरीय मोटिवेशन सेमिनार का भी आयोजन किया जाएगा। सेमिनार में राज्य स्तरीय टॉपर विद्यार्थी सफलता के गुर बताएंगे।

यूं करें आवेदन
निर्धारित प्राप्तांक प्राप्त विद्यार्थी अपनी नेट से निकाली मार्कशीट, मोबाइल नम्बर वॉट्स नम्बर 9783591422 पर सुबह 10 बजे से भेज सकेंगे। इसके लिए उन्हें उसी नम्बर पर कन्फर्ममेशन मिलेगी। संबंधित छात्र-छात्राओं को करौली, सवाईमाधोपुर व धौलपुर का मूल निवासी होना अनिवार्य है। विस्तृत जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 9414030866 संपर्क किया जा सकता है, एवं राजस्थान पत्रिका के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/sawaimadhopur.patrika/ को लाइक करके देखी जा सकती है।

नि:शुल्क बस व्यवस्था
गंगापुरसिटी व आसपास को छोड़कर सवाईमाधोपुर, करौली, हिण्डौनसिटी, धौलपुर से छात्र-छात्राओं को लाने व छोडऩे की बस से नि:शुल्क व्यवस्था रहेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned