scriptकुएं में मिला वृद्धा का शव घर से थी दो दिन से लापता | The body of the old man found in the well was missing from home for | Patrika News

कुएं में मिला वृद्धा का शव घर से थी दो दिन से लापता

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 13, 2018 11:57:42 am

Submitted by:

घर से थी दो दिन से लापता

कुएं में वृद्धा का शव मिलने पर जमा भीड़।

गंगापुरसिटी के सालोदा क्षेत्र में कुएं में वृद्धा का शव मिलने पर जमा भीड़।

गंगापुरसिटी. सालोदा क्षेत्र स्थित कुएं में सोमवार को वृद्धा का शव मिला है। मृतका मंदबुद्धि थी और दो दिन से घर से लापता थी। पुलिस ने शव को निकलवाने के बाद सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिया। उदेई मोड़ चौकी प्रभारी श्यामसुन्दर ने बताया कि मृतका सरूपी (६५) पत्नी मवासी जाटव, शीतला माता मंदिर के पास जाटव बस्ती सालोदा की निवासी है। वह १० मार्च से घर से लापता थी। परिजन उसको तलाश कर रहे थे। इस दौरान सोमवार को पास ही कुएं में शव मिला। सूचना पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने रस्सी के सहारे विजय जाटव नामक युवक को नीचे उतार कर कुएं से शव को बाहर निकलवाया। बनवारी ने शव की शिनाख्त उसकी मां सरूपी के रूप में की। मृतका के बेटे ने मौत को लेकर किसी प्रकार की शंका नहीं जताई है।
आयुक्त ने बजट का अभाव बताया
चौकी प्रभारी श्यामसुन्दर ने बताया कि कुएं से शव को निकलवाने के लिए नगर परिषद आयुक्त को फोन किया तो उन्होंने कहा कि उनके पास इसके लिए बजट नहीं है। पहले एक शव निकालने के मामले में हजारों रुपए खर्च हो गए। हालांकि बाद में जेसीबी भेजी गई। इधर आयुक्त जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि पूर्व में शव निकलवाने में खर्च की राशि का पुलिस विभाग ने भुगतान नहीं किया है। फिर भी एक जेसीबी और पांच कर्मचारी मौके पर भेजे गए हैं।
हत्या के प्रयास के मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार
सूरवाल ञ्च पत्रिका. सूरवाल थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में आरोपित पिता-पुत्रों को सोमवार को गिरफ्तार कर सवाईमाधोपुर सीजेएम कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपितों को 23 मार्च तक जेसी के आदेश हुए। थाने के एएसआई बत्तीलाल ने बताया कि सेलू गांव में बंटवारे और लेन-देन के मामले में ईद्या, गफ्फार और सरताज तीनों भाइयों में झगड़ा हुआ था। इस मामले में क्रॉस केस भी दर्ज किए गए। सरताज के पुत्र इमरान ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि झगड़े में उसके पिता के सिर में गंभीर चोट आई है, वहीं दूसरी ओर से गफ्फार की ओर से भी मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने मामले की जांच के बाद गांव में दबिश देकर हत्या के प्रयास के आरोपित गफ्फार, इसके दोनों पुत्र जलिस और ईदरिश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को सवाईमाधोपुर सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेसी के आदेश हुए।
आदर्श नगर में सिलेण्डर भभका
सवाईमाधोपुर . आदर्श नगर बी में सोमवार शाम को सिलेण्डर में आग लगने से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने सिलेण्डर को बाहर निकाल कर आग को बुझाया। इस दौरान बड़ा हादसा होने से टल गया। दमकल प्रभारी अजय चौधरी ने बताया कि कल्लू नायक के मकान में भागीरथ किराए से रहता है। वह शाम को गैस चूल्हे पर गोलगप्पे व चाट बना रहा था। इस दौरान सिलेण्डर की नली लीकेज थी। ऐसे में अचानक आग पकड़ ली। इस पर भागीरथ कमरे से चिल्लाता हुआ बाहर निकल गया। वहां लोग एकत्र हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ट्रेंडिंग वीडियो