script

गांव-ढाणी की खाक छान रही पुलिस-हथडौली सरपंच की हत्या का मामला, मुख्य आरोपित पकड़ से दूर

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 18, 2018 10:42:18 pm

Submitted by:

Abhishek ojha

गांव-ढाणी की खाक छान रही पुलिस-हथडौली सरपंच की हत्या का मामला ,मुख्य आरोपित पकड़ से दूर

patrika

थडौली सरपंच की हत्या का मामला

रिश्तेदारों से पूछताछ,नहीं मिली बड़ी सफलता
सवाईमाधोपुर. बौंली तहसील के हथडौली ग्राम पंचायत सरपंच हत्याकाण्ड में पुलिस मुख्य आरोपितों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस की टीमें गांव ढाणी की खाक छान रही हैं। हार कर पुलिस आरोपितों के रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इनसे कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है।
इधर, घटना के बाद हरकत में आए पुलिस व प्रशासन ने बजरी खनन व परिवहन पर सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। खनिज व परिवहन विभाग पुलिस की टीमों के साथ मिलकर कार्रवाई कर रहा है।
बौंली थाना एसएचओ प्रेमबहादुरसिंह ने बताया कि शनिवार को बौंली क्षेत्र में गांव-ढाणी में पहुंचकर बजरी माफियाओं के रिश्तेदारों व अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। बजरी माफियाओं को पकडऩे के लिए पुलिस की एक दर्जन से अधिक टीमें संभावित जगहों पर दबिश दे रही है।
आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक सरपंच के पुत्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इनमें से मुख्य आरोपित मानसिंह गुर्जर व आधा दर्जन से अधिक लोग अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।
सीबीआई जांच की मांग
सवाईमाधोपुर. सीपीआई की जिला शाखा की बैठक शनिवार को स्थानीय कार्यालय पर हुई। बैठक में गत दिनों हथड़ौली में खननकर्ताओं द्वारा सरपंच रघुवीर मीणा की हत्या की निंदा की। जिला सचिव रामगोपाल गुणसारिया ने बताया कि संगठन ने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग
की है।
17 साल से फरार स्थायी वारंटी गिरफ्तार

गंगापुरसिटी. राजकीय रेलवे पुलिस ने शनिवार को 17 साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया।थानाप्रभारी राजाराम ने बताया कि जीआरपी पुलिस अधीक्षक सुनील विश्रोई व पुलिस उपाधीक्षक जीआरपी रोहिताश शर्मा के निर्देश पर स्थायी वारंटियों की धरपकड़ का अभियान चलाया जा रहा है।
इस दौरान विशेष टीम ने वर्ष 1999 के आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज मामले में सांतलाखेड़ी पुलिस थाना सुकेत हाल कच्ची बस्ती कोटा निवासी रमेशचंद यादव को गिरफ्तार किया। आरोपित को एसीजीएम न्यायालय (रेलवे) भरतपुर में पेश करने पर आगामी 27 फरवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में रखने के आदेश हुए है।
मां ने बेटों के खिलाफ दर्ज कराया मामला
चौथ का बरवाड़ा. कस्बे में शनिवार को ऐकड़ा निवासी एक बुजुर्ग महिला राजा देवी ने अपने ही दोनों बेटों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। महिला ने रिपोर्ट में बताया कि दोनों बेटे उसे खाना नहीं देते तथा उसे घर से बाहर निकाल दिया है।
पुलिस महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दोनों बेटों को थाने लाई। इस दौरान दोनों बेटे थाने में आपस में झगड़ा करने लगे। पुलिस ने दोनों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। हैड कांस्टेबल भरतलाल गुर्जर ने बताया कि ओमप्रकाश व नवरतन को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।
ट्रेन से पैर फिसलने से बालिका घायल
चौथ का बरवाड़ा. कस्बे में शनिवार को जोधपुर इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन से पैर फिसलने से गिरकर एक बालिका घायल हो गई। बालिका गिरिजा (20) पुत्री रामचरण निवासी गडावर जिला कोटा के सिर पर गम्भीर चोट आने से उसे चौथ का बरवाड़ा सीएचसी लाया गया। जहां से उसे जिला चिकित्साल रैफर कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो