चरमरा रही शहर की सफाई व्यवस्था

गंगापुरसिटी . शहर में सफाई व्यवस्था इन दिनों चरमराती नजर आ रही है। शहर में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर इसकी कहानी बयां कर रहे हैं।

गंगापुरसिटी . शहर में सफाई व्यवस्था इन दिनों चरमराती नजर आ रही है। शहर में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर इसकी कहानी बयां कर रहे हैं।


शहर में जयपुर रोड पर अग्रवाल कॉलेज के सामने इन दिनों कचरे का अंबार लगा हुआ है। एक ओर राज्य सरकार स्वच्छ अभियान के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर रही है। इसके लिए विज्ञापनों पर भी राशि खर्च की जा रही है, लेकिन नगर परिषद की ओर से सफाई व्यवस्था की ओर से ध्यान नहीं होने से लोग परेशान हो रहे हैं।

कॉलेज के सामने लगे गंदगी के ढेर में आवारा जानवर मुंह मारते रहते हैं। इससे यहां दुर्गंध का वातावरण रहता है। साथ ही इस मार्ग पर वाहनों का अत्यधिक दवाब होने के कारण दुर्घटना का भी अंदेशा बना रहता है।

इसके अलावा मुख्य डाकघर के सामने दयाल नगर, कांति नगर हिंगोटिया रोड एवं सवाई माधोपुर रोड पर सरस्वती कोचिंग के सामने कचरे के ढेर लगे हुए हैं, लेकिन नगरपरिषद की ओर से कचरे को समय पर नहीं उठाया जा रहा है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है।

Rajeev Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned