scriptखेत में फिर आया अजगर | The dragon came again in the field | Patrika News

खेत में फिर आया अजगर

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 10, 2018 02:03:32 pm

Submitted by:

Subhash

www.patrika.com/rajasthan-news

patrika

रणथम्भौर रोड स्थित कुतलपुरा मालियान गांव के खेतों में आया अजगर।


सवाईमाधापुर. रणथम्भौर रोड स्थित कुतलपुरा मालियान गांव के खेतों में मंगलवार को फिर से अजगर आने से लोग भयभीत हो गए। सुबह खेतों पर काम कर रही महिलाओं को गंगाकिशन सैनी के खेत में अजगर दिखाई दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी। वन विभाग की टीम ने अगजर को पकड़कर झूमर बावड़ी वन क्षेत्र में छोड़ दिया। रेस्क्यू टीम प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि इस दौरान बालकिशन सैनी, जसकरण मीणा आदि मौजूद थे। वनकर्मियों ने बताया कि इन दिनो खेतों में बाजरे की फसल हो रही है ऐसे में फसलों के बीच में अक्सर सांप अजगर आदि रहते हैं।
ग्राहक को लेकर कहासुनी में भिड़े
सवाईमाधोपुर. रेलवे स्टेशन के पास सर्कुलेंटिंग एरिया में मंगलवार रात करीब नौ बजे ग्राहक को लेकर दो मूंगफली बेचने वालों में कहासुनी हो गई। इसके बाद मामला बढऩे पर दोनों ने कुछ और लोग बुला लिए। इसके बाद कहासुनी में दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर लाठी व सरियों से वार किए। इसमें एक पक्ष के रामजीलाल रैगर पुत्र मूलचन्द रैगर, भजनलाल पुत्र रामजीलाल रैगर व दूसरे पक्ष के गोपाल पुत्र रामचरण तेली व राधेश्याम पुत्र रामचरण तेली घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची मानटाउन थाना पुलिस घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मानटाउन पुलिस ने बताया कि घायलों का उपचार किया जा रहा है। उनके बयान लिए गए हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
समाधि स्थल भूमि आवंटन से नाथ समाज में खुशी
सवाईमाधोपुर. समाधि स्थल भूमि आवंटन के बाद नाथ समाज ने खुशी मनाई है। नाथ समाज जिला सचिव कैलाश योगी ने बताया कि लम्बे समय से सरकार से समाधि भूमि आवंटन की मांग कर रहे थे। सरकार के संयुक्त सचिव नगरीय विकास विभाग ने गत दिनों जिला कलक्टर व यूआईटी सचिव को नाथ समाज को समाधि भूमि के लिए जमीन उपलब्ध कराने के आदेश जारी किए है। उन्होंने बताया कि 14 अक्टूबर को नाथ योगी समाज की बैठक होगी। इस दौरान अधिवक्ता घनश्याम योगी, हरिप्रसाद योगी, कैलाश योगी, दिनेश योगी, राधेश्याम योगी, जगराम योगी आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो