scriptकार से लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला का जेवर से भरा बैग किया पार | The elderly woman carried a bag full of jewelry on the pretext of givi | Patrika News

कार से लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला का जेवर से भरा बैग किया पार

locationसवाई माधोपुरPublished: Jul 11, 2020 09:29:52 pm

Submitted by:

rakesh verma

जिला मुख्यालय पर शनिवार को एक बुर्जुग महिला का जेवर से भरा बैग पार होने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीडि़ता के बेटे ने कोतवाली थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

crime news

The elderly woman carried a bag full of jewelry on the pretext of giving lift to the car

कार से लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला का जेवर से भरा बैग किया पार
-करीब 60 से 70 हजार के आभूषण पार
सवाईमाधोपुर. जिला मुख्यालय पर शनिवार को एक बुर्जुग महिला का जेवर से भरा बैग पार होने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीडि़ता के बेटे ने कोतवाली थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है।
कोतवाली थानाधिकारी अनिल मूण्ड ने बताया कि पीडि़ता गिरी देवी शर्मा निवासी शहर है। वह दोपहर करीब एक बजे शहर से टोंक जा रही थी। ऐसे में शहर से ऑटो में बैठकर बजरिया टोंक बस स्टैण्ड पहुंची। यहां पर एक कार वाले ने बुजुर्ग महिला को कार में बैठने को कहा। इस दौरान महिला कार में बैठ गई। महिला के पास एक बैग था, जिसमें करीब 60 से 70 हजार रुपए कीमत के अंगूठी, मंगलसूत्र व कान के कुण्डल रखे थे, जब वह महिला टोंक में कार से उतरी तो महिला का बैग गायब मिला। इस दौरान चोरों ने महिला के हाथ में दूसरा बैग थमा गए। घर आने के बाद महिला ने परिजनों को बात बताई। बाद में पीडि़त महिला के पुत्र ने कोतवाली थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो