scriptजिले में चार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार | The market will open in the district from 10 am to 6 pm from August 4 | Patrika News

जिले में चार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार

locationसवाई माधोपुरPublished: Jul 31, 2020 06:25:23 pm

Submitted by:

rakesh verma

जिले में चार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार-रविवार को पूर्णतया रहेगा लॉकडाउन-रणथम्भौर में गणेश चतुर्थी के लक्खी मेले का भी नहीं होगा आयोजनकोरोना प्रसार को देखते अब जिला प्रशासन ने उठाए सख्त कदमसवाईमाधोपुर. कोरोना प्रसार को देखते हुए जिला प्रशासन ने उठाए सख्त कदम उठाए हैं। कोरोना संक्रमितों रोगियों में लगातार वृद्धि को लेकर अब 4 अगस्त से सुबह 10 से शाम 6 बजे तक ही बाजार खुले रहेंगे। वहीं रविवार को पूर्णतया अवकाश रहेगा।

 जिले में चार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार

जिले में चार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार


जिले में चार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार
-रविवार को पूर्णतया रहेगा लॉकडाउन
-रणथम्भौर में गणेश चतुर्थी के लक्खी मेले का भी नहीं होगा आयोजन
कोरोना प्रसार को देखते अब जिला प्रशासन ने उठाए सख्त कदम
सवाईमाधोपुर. कोरोना प्रसार को देखते हुए जिला प्रशासन ने उठाए सख्त कदम उठाए हैं। कोरोना संक्रमितों रोगियों में लगातार वृद्धि को लेकर अब 4 अगस्त से सुबह 10 से शाम 6 बजे तक ही बाजार खुले रहेंगे। वहीं रविवार को पूर्णतया अवकाश रहेगा। यह बात शुक्रवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में हुई पत्रकार वार्ता के दौरान जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिय़ा ने कही। उन्होंने जिले में लगातार फैल रहे कोरोना केस की समीक्षा की। कलक्टर ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमित रोगियों में लगातार वृद्धि हो रही है। इसके चलते जिला प्रशासन अब आगामी समय के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है।
रक्षाबंधन के बाद से सख्ती
रक्षाबंधन के बाद जिले के बाजारों का खुलने का समय निर्धारित किया गया है। चार अगस्त से जिले के बाजार सुबह दस से शाम छह बजे तक ही खुलेंगे। वहीं जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेशों की अवहेलना करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा प्रत्येक रविवार को जिले में संपूर्ण अवकाश रहेगा। किसी भी तरह की कोई गतिविधियां आयोजित नहीं होगी। जिले में आगामी माह में होने वाले सभी त्योहारों पर पाबंदी लगाते हुए कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं।
गणेश मेले का आयोजन नहीं होगा, अन्य आयोजन भी रद्द
रणथम्भौर गणेश चतुर्थी का लक्खी मेला भी नहीं लगेगा है। साथ ही जन्माष्टमी एवं ईद के कार्यक्रम भी रद््द कर दिए गए हैं। जन्माष्टमी पर सभी मंदिर बंद रहेंगे। वही ईद के मौके पर भी मस्जिदों में नमाज अदा नहीं होगी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी, एडीएम भवानी सिंह पंवार, सीएमएचओ तेजराम मीणा, पीएमओ बीएल मीणा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो