scriptनाबालिग बच्चे को पहले पेड़ से बांधकर पीटा, फिर कर दी हत्या | The minor child was first tied to a tree, beaten and then murdered. | Patrika News

नाबालिग बच्चे को पहले पेड़ से बांधकर पीटा, फिर कर दी हत्या

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 27, 2024 10:57:21 am

Submitted by:

Subhash

-सूरवाल थाने में दर्ज हुआ प्रकरण

नाबालिग बच्चे को पहले पेड़ से बांधकर पीटा, फिर कर दी हत्या

नाबालिग बच्चे को पहले पेड़ से बांधकर पीटा, फिर कर दी हत्या

सवाईमाधोपुर. सूरवाल थाना क्षेत्र के भारजा नदी टेक की झौंपडी गांव में एक नाबालिग बच्चे को पेड़ से बाधंकर मारपीट करने के बाद हत्या का मामला सामने आया है। मामले को लेकर रूकमकेश पुत्र बद्रीलाल मीणा निवासी भारजा नदी टेक की झौंपडी ने सूरवाल थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
रिपोर्ट में रूकमकेश ने बताया कि उसका 13 वर्षीय पुत्र गांव में रहकर ही पढ़ाई करता है। वह रविवार को किसी गांव से मलारना चौड़ गया था। उसके घर पर उसका भाई राजेश था। तभी दोपहर बारह एक बजे गांव के ही मनमोहन मीणा पुत्र रामनाथ मीणा उसके घर पर बांधकर पिटाई कर रहे थे। जिसकी सूचना उसके भाई राजेश को मिली तो उसका भाई राजेश घर पहुंचा। जहां मनमोहन ने अपने घर में उसको नीम के पेड पर रस्सी से बांध रखा था। इस दौरान मनमोहन व उसकी पत्नी हेमलता दीपक से मारपीट कर रहे थे। उसके भाई राजेश ने मनमोहन से पूछा तो कहा की नाबालिग बच्चे ने चोरी की है। राजेश उसको समझाबुझाकर घर ले आया। इसके बाद पता नहीं उसका बेटा कब घर से निकल गया। भाई राजेश ने आस पास ढूंढा। शाम समय करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली कि भारजा नदी डेम पर किसी लडक़े की लाश है। उसका भाई राजेश व गांव वाले डेम पर पहुंचे। जहां नाबालिग बच्चे का शव रखा था। शव को लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट में रूकमकेश ने बताया कि उसके पुत्र को किसी ने मारकर डेम में डाल दिया।
जांच में जुटी पुलिस
घटना की रिपोर्ट दर्ज होते ही सूरवाल थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले में परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो