scriptबदमाशों ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर तो दूसरे पक्ष ने कार को किया आग के हवाले | The miscreants hit the bike from behind, then the other side set the c | Patrika News

बदमाशों ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर तो दूसरे पक्ष ने कार को किया आग के हवाले

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 21, 2020 09:29:45 pm

Submitted by:

rakesh verma

सवाईमाधोपुर.कोतवाली थाना क्षेत्र के जमूलखेड़ा गांव के मुख्या रास्ते में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें दो जने घायल हो गए, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।घायल महेश मीणा(23) निवासी इटावा व जयसिंह मीणा(24) निवासी इटावा है। अपराह्न तीन बजे दो बाइक पर सवार होकर सवाईमाधोपुर से एण्डा की ओर जा रहे थे।

The miscreants hit the bike from behind, then the other side set the car on fire

The miscreants hit the bike from behind, then the other side set the car on fire

बदमाशों ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर तो दूसरे पक्ष ने कार को किया आग के हवाले
-पुरानी रंजिश को लेकर जमूलखेड़ा में उपजा तनाव
– पुलिस के पहुंचते ही कार सवार बदमाश हुए फरार
-घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा उपचार
सवाईमाधोपुर.कोतवाली थाना क्षेत्र के जमूलखेड़ा गांव के मुख्या रास्ते में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें दो जने घायल हो गए, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
घायल महेश मीणा(23) निवासी इटावा व जयसिंह मीणा(24) निवासी इटावा है। अपराह्न तीन बजे दो बाइक पर सवार होकर सवाईमाधोपुर से एण्डा की ओर जा रहे थे। इस दौरान एक कार में सवार सद््दाम, राहुल, शाहरूख, जेपी मीना सहित करीब छह जने उनका पीछा कर रहे थे। गाड़ी के जमूलखेड़ा मुख्य रास्ते पर पहुंचने पर कार सवार बदमाशों ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इस दौरान दोनों बाइक सवारों को गंभीर चोटे आई। कार सवार बदमाशों ने बाइक को टक्कर मारने के बाद मारपीट भी की। घटना के बाद घायल पक्ष की ओर से विजय मीणा सहित अन्य जनों को को बुलाया लिया। टक्कर के बाद कार भी मुख्य रोड से नीचे उतरकर खेत में चली गई। घायल पक्ष के गुस्साएं लोगों ने कार में आग लगा दी। आग की लपटों से कार में धुंआ उठता रहा।
पुलिस ने किया मौका मुआयना
घटना के बाद कोतवाली थानाधिकारी मय जाप्त के मौके पर पहुंचे और लोगों से घटना की जानकारी दी। इस दौरान प्रत्यक्षदर्शियों व अन्य लोगों से पूछताछ की। वहीं घटनास्थल का मौका मुआयना किया। वारदात के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।
प्रत्यक्षदर्शियों की लगी रही भीड़
जमूलखेड़ा में अपराह्न तीन बजे अचानक से उपजे तनाव के बाद प्रत्यक्षदर्शियों की भीड़ जुट गई। इस दौरान पुलिसकर्मी भी भीड़ को नियंत्रित करते दिखे। घटना के बाद बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
………………..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो