scriptThe miscreants opened fire on the car, the driver narrowly escaped | बदमाशों ने कार पर किए दो फायर, बाल-बाल बचा चालक | Patrika News

बदमाशों ने कार पर किए दो फायर, बाल-बाल बचा चालक

बदमाशों ने कार पर किए दो फायर, बाल-बाल बचा चालक

सवाई माधोपुर

Published: November 17, 2021 08:36:50 pm

सवाईमाधोपुर.मानटाउन थाना क्षेत्र के अम्बेडकर कॉलोनी में बुधवार को दिनदहाड़े कार चालक ने दूसरी कार चालक पर फायरिंग कर दी। इससे कार के शीशे टूट गए। गनीमत रही कि कार चालक बाल-बाल बच गया। इस संबंध में पीडि़त कार चालक रामकिशोर मीणा निवासी गिरधपुरा ने मानटाउन थाने में आरोपी राजेन्द्र मीणा निवासी चैनपुरा तथा दिलखुश मीणा उर्फ दिल्लू निवासी करेल के खिलाफ फायरिंग कर जान से मारने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
थानाधिकारी जगदीश भारद्वाज के अनुसार पीडि़त ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह बुधवार को करीब दोपहर डेढ़ बजे रीको एरिया होते हुए गिरधपुरा से सवाईमाधोपुर आ रहा था। इस दौरान चौथकाबरवाड़ा रोड अम्बेडकर कॉलोनी पहुंचा तो पीडि़त के पीछे सफेद रंग की कार आ रही थी। उसने मेरी कार को ओवरटेक कर मेरी कार के आगे लगा दी। कार से आरोपी राजेन्द्र व दिलखुश उतरे। इस दौरान दोनों के हाथ में देशी कट््टे थे। आरोपी दिलखुश ने खिड़की की तरफ से तथा राजेन्द्र ने सामने से पीडि़त को जान से मारने की नीयत से फायर किए। जिससे कार के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए और वह बाल-बाल बच गया। जैसे-तैसे उसने सामने हैयर ड्रैसर की केबिन में छुपकर अपनी जान बचाई। उधर, घटना के बाद मानटाउन थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मलारना डूंगर, करेल, मानटाउन, जटवाड़ा, खैरदा, कुस्तला सहित दर्जनों स्थानों पर दबिश दी। लेकिन आरोपियों का पता नहीं चला।
मामला अभी संदिग्ध है
पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचकर पता किया तो ना तो वहां फायरिंग के बाद खाली गोली के खोल मिले है, ना ही कोई फायरिंग होने जैसी बात सामने आई है। पीडि़त भी फायरिंग होने के बारे में स्पष्ट कारण नहीं बता रहा है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस जांच कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।
इनका कहना है
यहां थाना क्षेत्र में अम्बेडकर कॉलोनी में फायरिंग का मुकदमा दर्ज हुआ है। घटनास्थल पर मैंने तथा एफएसएल टीम ने जांच की है। वहां मौके पर गोली के खोल नहीं मिले है। पीडि़त भी फायरिंग का कारण नहीं बता रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
जगदीश भारद्वाज, थानाधिकारी, मानटाउन


बदमाशों ने कार पर किए दो फायर, बाल-बाल बचा चालक
सवाईमाधोपुर. मानटाउन थाने में फायरिंग के बाद कार का टूटा शीशा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासाOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.