श्रीराम के जयकारों से गूंजा मार्ग

श्रीराम के जयकारों से गूंजा मार्ग
श्रीराम के जयकारों से गूंजा मार्ग

Rajeev Pachauri | Updated: 06 Oct 2019, 09:30:55 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

पिपलाई (गंगापुरसिटी) . विहिप व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की ओर से रविवार को कस्बे में भगवा रैली निकाली गई। रैली के दौरान जय श्रीराम के नारे गूंजते रहे।

पिपलाई (गंगापुरसिटी) . विहिप व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की ओर से रविवार को कस्बे में भगवा रैली निकाली गई। रैली के दौरान जय श्रीराम के नारे गूंजते रहे।


हायर सैकंडरी विद्यालय पर सुबह से ही हिंदू सनातन धर्म के लोगों का जुटना शुरू हो गया। दोपहर 12 बजे विश्व हिंदू परिषद के सभी सदस्य एवं कार्यकर्ताओं को झंडा वितरण कर जिम्मेदारी सौंपी गई। विश्व हिंदू परिषद के सवाईमाधोपुर के अध्यक्ष बत्तीलाल गुर्जर के सानिध्य में रैली का आगाज हुआ। सभी धर्मप्रेमी भगवा वस्त्र धारण कर रैली में शामिल हुए। रैली में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

रैली में गूंजे श्रीराम के जयकारों से वातावरण धर्ममय में हो गया। रैली के दौरान भगवान की जीवंत झांकियां सजाई गई। वहीं रैली में युवा करतब दिखाते हुए आगे चल रहे थे। रैली विद्यालय के पिछले गेट से निकलकर वाटर वक्र्स तिराहे से होकर पंचोली मोहल्ले से मेन मार्केट होती हुई जोशी मोहल्ला पहुंची। यहां रैली में शामिल लोगों का शर्बत पिलाकर स्वागत किया गया। इसके बाद रैली खारवाल मोहल्ला, गुर्जर मोहल्ला, हाईवे, माली मोहल्ला एवं बस स्टैण्ड होते हुए वापस हायर सैकंडरी विद्यालय पहुंची। रैली में शामिल लोगों का गुलाल लगाकर स्वागत किया गया। सभा स्थल पर विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने सभा की। रैली के दौरान पुलिस जाब्ता साथ रहा। रैली को लेकर कस्बे के गली-मोहल्लों की विशेष सफाई की गई। साथ ही रैली को लेकर शाम 4 बजे तक कस्बे की सभी दुकानें बंद रहीं। इससे बाजार में सूनापन दिखाई दिया।


साथ रहा पुलिस-प्रशासन


रैली के दौरा कस्बे के हर चौराहे पर पुलिस जाब्ता तैनात रहा। प्रशासन में पुलिस उपाधीक्षक पार्थ शर्मा, उपखण्ड अधिकारी, थानाधिकारी व पुलिस चौकी इंचार्ज मय जाप्ते के तैनात रहे। रैली के हाईवे से निकलने के दौरान वाहनों की कतार लग गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned