scriptThe tire of the passenger bus burst at a high speed, the bus staggered | तेज गति में यात्री बस का टायर फटकर निकला, 150 मीटर रिंग पर डगमगाती चली बस | Patrika News

तेज गति में यात्री बस का टायर फटकर निकला, 150 मीटर रिंग पर डगमगाती चली बस

तेज गति में यात्री बस का टायर फटकर निकला, 150 मीटर रिंग पर डगमगाती चली बस

सवाई माधोपुर

Published: May 12, 2022 08:09:05 pm

तेज गति में यात्री बस का टायर फटकर निकला, 150 मीटर रिंग पर डगमगाती चली बस
सवाई माधोपुर /बहरावण्डा खुर्द@पत्रिका. एनएच-552 पर गुरुवार को कुशालीपुरा-सवाई माधोपुर के बीच यात्रियों से भरी बस का टायर फट गया। तेज गति में चलते हुए एक टायर फटकर चिथड़े चिथड़े होकर निकल गया। यात्रियों से भरी बस करीब 150 मीटर तक रिंग पर दौड़ती रही। इस दौरान सभी यात्री बुरी तरह घबरा गए। हालांकि बस चालक ने समय रहते बस को नियंत्रित कर रोक दी। इससे जानमाल की कोई हानि नहीं हुई। बड़ा हादसा टल गया।
तेज गति में यात्री बस का टायर फटकर निकला, 150 मीटर रिंग पर डगमगाती चली बस
तेज गति में यात्री बस का टायर फटकर निकला, 150 मीटर रिंग पर डगमगाती चली बस
श्योपुर से आई थी बसप्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार सुबह एक यात्री बस श्योपुर (मध्यप्रदेश) से सवाई माधोपुर की ओर आ रही थी। उसी बस के पीछे बालेर से जयपुर जाने वाली यात्रीबस भी आ रही थी। दोनों बसें एक दूसरे से आगे निकलने के चक्कर मे तेज गति से चल रही थी। इस दौरान कुशालीपुरा के आगे श्योपुर-सवाईमाधोपुर बस का अगला एक टायर अचानक से फट गया। जिससे बस डगमगा गई। बस की तेज गति के कारण टायर के चिथड़े उड़ गए। गनीमत रही कि उस समय कोई अन्य बड़ा या छोटा वाहन बस के समीप नहीं चल रहा था, जिससे बड़ा हादसा टल गया। टायर फटने से डगमगाई बस में सभी यात्रियों ने जो हाथ लगा उसे कसकर पकड़ लिया। करीब 150 मीटर की दूरी पर जाकर बस नियंत्रित हुई तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली।
सैंकड़ो यात्रियों की जान पर बन आतीदोनों बसों के एक दूसरे से आगे निकलने के चक्कर में गुरुवार को बस में सवार सैकड़ों यात्रियों की जान जोखिम में आ सकती थी। एनएच-552 पर दिन-रात छोटे-बड़े वाहनों का तांता सा रहता है। सभी वाहन तेज गति में चलते हैं। वही सड़क के दोनों ओर पेड़-पौधे, छोटी-बड़ी पुलिया, ऊंची-नीची जगह है। ऐसे में इस दौरान यात्री बस दुर्घटना का शिकार हो सकती थी। जिसकी वजह से सैकड़ों की जान पर बन जाती। ग्रामीणों व राहगीरों ने प्रशासन से वाहनों को नियंत्रित गति में चलाने के लिए पाबंद करने की मांग की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.