ट्रॉली की चपेट में आया, बाल-बाल बचा

ट्रॉली की चपेट में आया, बाल-बाल बचा

Shubham Singh Mittal | Publish: Mar, 14 2018 10:48:50 AM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

युवक हुआ घायल, जिला अस्पताल किया रैफर

खण्डार. बालेर खण्डार मार्ग पर मंगलवार दोपहर ट्रॉली की चपेट में आने से एक किशोर घायल हो गया। थानाधिकारी रोहित चावला ने बताया कि दोपहर को एक टै्रक्टर-ट्रॉली गांव परसीपुरा की ओर से चने की फसल निकाल कर आ रहा था। रोड पर आते ही पीछे से तेजी से आए बाइक सवार रामवीर गुर्जर पुत्र राधे गुर्जर निवासी बांगडदा कलां ट्रॉली की चपेट में आ गया। इससे बाइक सवार घायल हो गया। करीब एक घंटे बाद सूचना पर पुलिस ने बाइक सवार को सीएचसी में भर्ती करवाया। सीएचसी में डॉ. गौरी लाल मीणा ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। टै्रक्टर चालक की तलाश की जा रही है । घायल का बयान दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पिकअप की टक्कर से घायल
भाड़ौती. लालसोट कोटा मेगा हाइवे पर मंगलवार शाम को रसूलपुरा गांव के पास एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक चालक गंभीर घायल हो गया। 108 एंबुलेंस कर्मी सरदार गुर्जर आसिफ खान ने बताया कि मुंशी (70) पुत्र अमीर खान निवासी शेषा भाड़ौती पीएचसी से चिकित्सक को दिखा कर गांव जा रहा था। रास्ते में रसूलपुर गांव के पास पीछे से तेज गति से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। पिकअप चालक मौके से पिकअप लेकर भाग गया। मौके पर पहुंची भाड़ौती पुलिस ने पीछा कर बगड़ी टोल से पिकअप को पकड़कर लिया।

संतुलन बिगडऩे से कार पलटी, चालक घायल
खिरनी. भाड़ौती-बौंली रोड पर एक कार असंतुलित होकर पलट गई। इसमें चालक के मामूली चोट आई है। कार चालक ओमप्रकाश मीणा (28) निवासी पुरा ने बताया कि वह सवाईमाधोपुर से अपने गांव पुरा जा रहा था। सामने से आ रहे तेज गति में डंपर के साइड नहीं देने से चालक ने संतुलन खो दिया। इससे कार सड़क से नीचे उतर कर खाली पड़े खेत में पलट गई। चालक को लोगों की मदद से कार से बाहर निकालकर निजी वाहन द्वारा खिरनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।
नजी बस में यात्री की तबीयत बिगड़ी, मौत
सवाईमाधोपुर. बजरिया से फलौदी जा रही एक निजी बस में यात्रा क र रहे २२ वर्षीय युवक की मौत हो गई। जिला अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार मृतक संजय (२२) पुत्र घनश्याम बैरवा निवासी हलौंदा है। पुलिस ने बताया कि संजय सुबह दस बजे बजरिया से निजी बस में सवार होकर गांव जा रहा था। इस दौरान बजरिया से कोतवाली थाने के बीच में अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी गई। इससे वह अचेत हो गया था। चालक-परिचालक उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned