scriptचौथकाबरवाड़ा में सुनवाई नहीं करने वाले जलदाय अभियंता का हो तबादला.. | The water supply engineer who did not listen in Chauthkabarwada should | Patrika News

चौथकाबरवाड़ा में सुनवाई नहीं करने वाले जलदाय अभियंता का हो तबादला..

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 17, 2021 08:49:56 pm

Submitted by:

rakesh verma

चौथकाबरवाड़ा में सुनवाई नहीं करने वाले जलदाय अभियंता का हो तबादला..पंचायत ने जल संकट को लेकर दो माह में चार बार लिखे पत्र, लेकिन जलदाय विभाग पर जूं तक नहीं रेंगी-चौथकाबरवाड़ा के कई मोहल्लों में दो माह से नलों में एक बूंद तक नहीं टपका पानी

चौथकाबरवाड़ा में सुनवाई नहीं करने वाले जलदाय अभियंता का हो तबादला..

चौथकाबरवाड़ा में सुनवाई नहीं करने वाले जलदाय अभियंता का हो तबादला..

चौथकाबरवाड़ा में सुनवाई नहीं करने वाले जलदाय अभियंता का हो तबादला..
पंचायत ने जल संकट को लेकर दो माह में चार बार लिखे पत्र, लेकिन जलदाय विभाग पर जूं तक नहीं रेंगी
-चौथकाबरवाड़ा के कई मोहल्लों में दो माह से नलों में एक बूंद तक नहीं टपका पानी
चौथकाबरवाड़ा. कस्बे में भीषण गर्मी के चलते पेयजल संकट गहराता जा रहा है, लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारी व कर्मचारी कस्बे के मोहल्लों में स्थिति का जायजा लेने तक नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसे में कस्बेवासियों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। वहीं इस मामले को लेकर चौथकाबरवाड़ा पंचायत द्वारा दो माह में चार बार जलदाय विभाग के अधिकारियों को पेयजल समस्या को लेकर पत्र लिखा जा चुका है, लेकिन इसके बाद भी जलदाय विभाग के अधिकारियों के कानों पर कोई जूं नहीं रेंगी है।
यहां है गंभीर स्थिति
जानकारी के अनुसार कस्बे के वार्ड नंबर 4 में तो दो माह से नलों में एक बंूद पानी भी नहीं टपका है। वही वाल्मीकि बस्ती, रैगर मोहल्ला, खटीकों का मोहल्ला, धाकड़ों का मोहल्ला आदि में पेयजल की स्थिति खराब हो रही है। मोहल्लेवासियों का कहना है कि जल संकट को लेकर लगातार जलदाय विभाग को शिकायत कर रहे हैं, लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है।
इनका कहना है…
सुनवाई नहीं करने वाले जलदाय अभियंता का हो तबादला..
पेयजल की समस्या को लेकर ग्राम पंचायत द्वारा दो माह में चार बार पत्र लिखा जा चुका है, लेकिन अब तक पेयजल समस्या मे कोई सुधार नहीं आया है। इसके अलावा अधिकारियों से मिलकर भी समस्या बताई जा चुकी है, लेकिन अधिकारी की सुनने को तैयार तक नहीं है। उनको जनता से कोई सरोकार नहीं है। जेईएन कन्हैया लाल व सहायक अभियंता विशु शर्मा यहां कभी कभार ही आते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से इनका तबादला करने की मांग की है।
सीता सैनी, सरपंच, चौथकाबरवाड़ा
अभियंता को पाबंद कर दिया है…
मैंने बुधवार में चौथकाबरवाड़ा पहुुंचकर स्थिति का जायजा लिया गया। इसके साथ ही कनिष्ठ अभियंता को मुख्यालय पर रहने के लिए पाबंद कर दिया गया है। वहीं कई जगह हुए लीकेज सहित खराब मोटरों को बदलाया गया है। ऐसे में अब पेयजल की समस्या नहीं आएगी।
हरज्ञान सिंह, अधीक्षण अभियंता, जलदाय विभाग सवाईमाधोपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो