scriptखाद वितरण के दौरान धक्का-मुक्की, पुलिस ने संभाली व्यवस्था | There was a scuffle during the distribution of fertilizers, the police | Patrika News

खाद वितरण के दौरान धक्का-मुक्की, पुलिस ने संभाली व्यवस्था

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 15, 2021 08:42:37 pm

Submitted by:

rakesh verma

खाद वितरण के दौरान धक्का-मुक्की, पुलिस ने संभाली व्यवस्थाभाड़ौती. कस्बे में लंबे इंतजार के बाद निजी डीलर की दुकान पर डीएपी खाद की गाड़ी क्रय विक्रय सहकारी समिति गोदाम के पास पहुंचते ही खाद लेने के लिए किसानों की भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान किसान मजदूर यूनियन के प्रदेश सह संयोजक कांजीलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे।

खाद वितरण के दौरान धक्का-मुक्की, पुलिस ने संभाली व्यवस्था

खाद वितरण के दौरान धक्का-मुक्की, पुलिस ने संभाली व्यवस्थाकिसानों की भीड़ बेकाबू हो गई

खाद वितरण के दौरान धक्का-मुक्की, पुलिस ने संभाली व्यवस्था

किसानों की भीड़ बेकाबू हो गई
भाड़ौती. कस्बे में लंबे इंतजार के बाद निजी डीलर की दुकान पर डीएपी खाद की गाड़ी क्रय विक्रय सहकारी समिति गोदाम के पास पहुंचते ही खाद लेने के लिए किसानों की भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान किसान मजदूर यूनियन के प्रदेश सह संयोजक कांजीलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे। किसानों से समझाइश कर लाइन लगाकर खड़ा किया। लेकिन किसानों की भीड़ के बेकाबू होकर आपस में धक्का-मुक्की करने लगी। जिससे निजी डीलर द्वारा पुलिस और सहकारी समिति कर्मचारियों को सूचना दी गई। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद व्यवस्था संभाली। भाडौती चौकी पुलिस कांस्टेबल सुमित चौधरी एवं नरेंद्र सिंह के साथ सहकारी समिति कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद प्रत्येक किसान को एक आधार कार्ड पर 2 कट्टे खाद का वितरण कराया।
फोटो कैप्शन- भाड़ौती विद्युत पावर हाउस के सामने सोसाइटी के पास किसानों को खाद के लेने के लिए लगाई लाइन।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो