video चोरियां बेलगाम, पुलिस गश्त फेल

Subhash Mishra | Updated: 12 Jun 2019, 11:40:39 AM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

चोरियां बेलगाम, पुलिस गश्त फेल

सवाईमाधोपुर. जिले में चोरी की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली के चलते चोरों में खाकी का जरा भी खौफ नहीं रहा। चोर आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम देकर निकल जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। ताजा मामला जिला मुख्यालय के बजरिया क्षेत्र का है। यहां गत नौ जून की रात को चोर बालाजी कटले के पीछे स्थित एक मोबाइल शॉप से मोबाइल चोरी कर ले गए। यहां चोर ने दुकान का ताला तोड़कर दुकान में प्रवेश किया। इसके बाद दुकान में रखे करीब 40 मोबाइल व अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। इस संबंध में पीडि़त शम्भूदयाल शर्मा ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मानटाउन थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कैमरे में कैद हुई तस्वीर
बजरिया में बालाजी कटले के पीछे स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान पर चोरी के दौरान चोर की सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद हो गई। चोरी की घटना को अंजाम देने के दौरान चोर की तस्वीर नीली-टीशर्ट में सीसीटीवी कैमरें में स्पष्ट दिखाई दे रही थी। चोर ने पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर रूमाल बांध रखा था।

सुबह चला पता
दुकानदार को चोरी की घटना का पता मंगलवार सुबह चला। इसके बाद दुकानदान ने मानटाउन थाना पुलिस को सूचना दी। स मानटाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान का मौका मुआयना किया।बजरिया बालाजी कटले के पीछे स्थित एक इलेक्ट्रिकल्स दुकान से चोर मोबाइल के साथ 1500 रुपए की नकदी भी चुरा ले गए। कुल 40 मोबाइल में से 15 की-पेड एवं शेष मोबाइल टच स्क्रीन थे। सभी मोबाइल पुराने थे और रिपेयर के लिए दुकान में रखे थे।

इनका कहना है
बालाजी कटले में एक दुकान से मोबाइल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।
रामसिंह यादव, थानाधिकारी, मानटाउन सवाईमाधोपुर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned