scriptजेवर चमकाने के नाम पर ठगी, थाने से भागा आरोपित | Thieves in the name of shaving jewelry fleeing from the police station | Patrika News

जेवर चमकाने के नाम पर ठगी, थाने से भागा आरोपित

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 12, 2018 06:56:35 pm

Submitted by:

Shubham Mittal

जेवर चमकाने के नाम पर ठगी, थाने से भागा आरोपित

patrika

वार्ड नौ में ठगी की शिकार महिला छोड़ी गई पायजेब दिखाते हुए।

नकली सोप असली पायजेब ले गया
पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार
गंगापुरसिटी. शहर में झांसा देकर लोगों को ठगने वाला गिरोह सक्रिय है। तीन दिन पहले डेढ़ लाख रुपए का झांसा देकर 48 हजार रुपए ठगने के मामले का खुलासा भी नहीं हुआ कि जेवर चमकाने के नाम पर ठगी करने का मामला गुरुवार को कोतवाली थाने में दर्ज किया गया। पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार किया है।
वार्ड नौ स्थित अमन कॉलोनी निवासी सरफराजुद्दीन उर्फ सोनू ने प्राथमिकी में बताया कि बुधवार को उसकी पत्नी घर पर अकेली थी।
इस दौरान दोपहर एक व्यक्ति सोने-चांदी के जेवर साफ करने की आवाज लगाता हुआ आया। इस पर उसकी पत्नी हीना बहकावे में आ गई। पहले आरोपित ने अंगूठी साफ करके दिखाई। इससे पत्नी को विश्वास हो गया और उसने उसे पायजेब दे दी। व्यक्ति नकली पायजेब पत्नी को देकर असली को साथ ले गया।
बाद में तलाश करने पर उसके साथी पकड़ में आ गए। इधर, कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि तफ्तीश के बाद बिहार के बेगूसराय जिला निवासी जयनारायण साह, भोला साह, पप्पू साह तथा खगरिया जिला निवासी संतोष कुमार साह को गिरफ्तार किया। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा
रही है।
कार्रवाई की मांग का सौंपा ज्ञापन
ठग गिरोह की सक्रियता के मद्देनजर गुरुवार को गंगापुर की आवाज संगठन की ओर से उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। संगठन अध्यक्ष व पार्षद राजेश जैमिनी, वेदप्रकाश सोनवाल, सईद खां, अब्दुल सईद, शौकत अली, गुलशेर खान, मुनीर खां आदि ने ज्ञापन में बताया है कि क्षेत्र में ठग गिरोह सक्रिय है। बुधवार को वार्ड नौ में एक महिला से जेवर ठग कर ले गए। आरोपित गिरफ्त में आ चुके है। आरोपितों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई।
थाने से भागा आरोपित
गंगापुरसिटी. कोतवाली थाने से गुरुवार तड़के एक आरोपित फरार हो गया। घटना से पुलिस में हड़कम्प मच गया। आरोपित की तलाश के लिए पुलिस
टीम गठित की गई। थाना प्रभारी दीपक ओझा ने बताया कि पुलिस ने अलवर जिले के रैणी थाना क्षेत्र के खडकपुर निवासी आरोपित धर्मेन्द्र मीना को वाहन चोरी में गिरफ्तार किया था। उसने सुबह करीब 4 बजे पेट दर्द की शिकायत की।
इस पर निगरानी पर तैनात सिपाही ने उसे बाहर निकाला तो वह सिपाही के हाथ को झटका मार कर अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गया। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। घटनाक्रम को लेकर कांस्टेबल ठंडीराम की ओर से कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया। इधर, पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि फरार हुए आरोपित धर्मेन्द्र की तलाश के लिए तीन टीम बनाई गई हैं।

जीप चोरी
सवाईमाधोपुर. रणथम्भौर रोड स्थित वन विभाग कार्यालय के पास एक घर के सामने खड़ी जीप बुधवार रात चोरी हो गई। कोतवाली थानाधिकारी नेमीचंद ने बताया कि एक जीप चोरी होने की सूचना मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो