scriptचामुण्डा माता मंदिर से दानपेटी चुरा ले गए चोर | Thieves stole donation box from Chamunda Mata temple | Patrika News

चामुण्डा माता मंदिर से दानपेटी चुरा ले गए चोर

locationसवाई माधोपुरPublished: Sep 20, 2021 08:31:13 pm

Submitted by:

Subhash

चामुण्डा माता मंदिर से दानपेटी चुरा ले गए चोर

चामुण्डा माता मंदिर से दानपेटी चुरा ले गए चोर

सवाईमाधोपुर.सारसोप के चामुण्डा माता मंदिर में हुई चोरी के बाद रविवार को पुलिस को खरी-खोटी सुनाते लोग।

सवाईमाधोपुर.शिवाड़ क्षेत्र में पुलिस की सुस्ती व ढिलाई के चलते चोर की वारदतो बढ़ती जा रही है। चोरों ने सारसोप गांव में शनिवार देर रात चामुण्डा माता मंदिर को निशाना बनाया। यहां मंदिर से चोर दानपेटी के चुरा कर ले गए। इसमें करीब 75 हजार रुपए की नकदी बताई जा रही है। मंदिर में चोरी की घटना के बाद ग्रामीणों में रोष बना है।
उधर, रविवार सुबह मंदिर में चोरी की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की मंदिर में भीड़ जमा हो गई। गांव के बद्री मीणा, मोतीलाल मीणा, हंसराज, श्यामादेवी, तुलसी राम, हनुमान आदि ने पुलिस प्रशासन पर क्षेत्र में स्मैक, अवैध शराब, जुआं कारोबार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।
शिवाड़ चौकी प्रभारी को सुनाई खरी-खोटी
सूचना पर पहुंचे शिवाड़ चौकी पुलिस प्रभारी नौशाद खान को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान तीन दिन में चामुण्डा माता मंदिर में हुई चोरी के बाद चोरों को नहीं पकडऩे पर आंदोलन की चेतावनी दी। गौरतलब है कि शिवाड़ में दो दिन पहले छोटू जाट की बाइक चोरी, नारायण काछी की थड़ी पर भी चोरी हुई थी। गत दिनों सारसोप के रामदेव मंदिर में चोरी हुई थी। इसका अब तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई।
इनका कहना है
दस दिन में नशेड़ी, शराबियों एवं अन्य अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस गश्त बढ़ाकर क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं को रोका जाएगा।
नौशाद खान, चौकी प्रभारी, शिवाड़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो