चोरों ने बनाया सूने मकान को निशाना ,दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

चोरों ने बनाया सूने मकान को निशाना ,दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

Shubham Mittal | Publish: Jan, 13 2018 06:04:19 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

चोरों ने बनाया सूने मकान को निशाना ,दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

ताला तोडकऱ नकदी सहित जेवरात पार

बहरावण्डा खुर्द. कस्बे में गुरुवार रात को न्यू कॉलोनी स्थित एक सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। मकान के ताले तोडकऱ कीमती सामान, जेवरात व नकदी की तलाश में कमरों में रखे करीब 15 हजार की नकदी और 250 ग्राम के चांदी के जेवर पार कर ले गए। सूचना पर पहुंची बहरावण्डा चौकी पुलिस ने मौका मुआयना किया। इस समय घर के सभी सदस्य कोटा में अध्ययनरत अपने पुत्र से मिलने गए हुए थे।


पीडि़त मोहन लाल साहू ने बताया कि उसका परिवार गत 8 जनवरी से बाहर था। पीछे से चोरों ने उसके तीनों कमरों के ताले तोड़े और 15 हजार की नकदी व 250 ग्राम के चांदी के जेवर ले गए। बहरावण्डा खुर्द चौकी प्रभारी रमेश पाल ने बताया कि सूचना पर कोटा से आए पीडि़त के अनुसार उसका सारा कीमती सामान लॉकर में जमा था। रमेश पाल ने बताया कि अभी तक चोरी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।


परचूनी की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना
मलारना डूंगर/ मलारना चौड़. कस्बे में अनियाला रोड स्थित खादी भण्डार के पास परचूनी की दुकान का ताला तोड़ कर अज्ञात चोर नकदी व परचूनी का सामान पार कर ले गए। सुबह सात बजे दुकान मालिक को दूध देने आए युवक ने घटना की जानकारी दी।

पीडि़त दुकान मालिक कैलाशचंद पुत्र मदन लाल तिवाड़ी ने बताया कि गुरुवार शाम वह दुकान के ताला लगा कर घर चला गया। सुबह एक युवक दूध देने आया तो उसने बताया कि दुकान का गेट खुला पड़ा है। दुकान जाकर देखा तो दुकान के दरवाजे खुले थे। दुकान से 12 सौ रुपए नकद, बीड़ी के बण्डल, दाल, चावल सहित अन्य परचूनी का थोड़ा थोड़ा सामान गायब था।

बम से उड़ाने की धमकी, पकड़े तीन आरोपित

सवाईमाधोपुर. जीआरपी ने शुक्रवार को सेलू गांव से सवाईमाधोपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोप में तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है। जीआरपी ने बताया कि गत 10 अगस्त को तीनों ने रेलवे स्टेशन पर फोन कर स्टेशन को बम से उड़ाने व 108 पर फोन कर सेलू में हादसा होने की झूठी सूचना दी थी। जीआरपी की ओर से सोमवार को आरोपितों को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned