scriptबालेर में फिर टूटे ताले, लाखों के जेवरात पार | thives barged in home and stolen goods worth rs lakhs | Patrika News

बालेर में फिर टूटे ताले, लाखों के जेवरात पार

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 20, 2020 08:45:14 pm

Submitted by:

Arun verma

पुलिस कर रही चोरों की तलाश

बालेर में फिर टूटे ताले, लाखों के जेवरात पार

बालेर. घटना स्थल का मौका मुआयना करते पुलिस के जवान।

बालेर. ग्राम पंचायत मुख्यालय बालेर में चोरों का आतंक है। चोरों ने गत बुधवार रात को एक मकान का निशाना बनाया और लाखों की नकदी चोरी कर ले गए।

पुलिस ने बताया कि कस्बा निवासी नरेन्द्र कुमार द्विवेदी के मकान से चोर सोने के कंगन, दो झुमकी, मटर माला, मंगल सूत्र, दो जोड़े पायजेब। कुल मिलाकर आठ तोला सोना, पांच सो ग्राम चांदी व लगभग पन्द्रह हजार रुपए की नगदी चुरा ले गए।
कमरों के ताले मिले टूटे
घर में वृद्ध दंपति है। सोने से पहले सभी कमरों के ताला लगा कर सोये थे। सुबह उठे तो पता लगा कि कमरों के ताले टूटे पड़े है। वहीं अन्दर रखा सामान अस्त व्यस्त पड़ा मिला। ग्रामीणों ने बताया कि दंपति के बेटे नौकरी पेशा है और परिवार के साथ बाहर रहते है। दीपावली पर घर आए थे और घटना से एक दिन पहले ही वापस गए थे।
एक हफ्ते में दूसरी घटना

क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं घटित हो रही हैं। वहीं पुलिस पुख्ता कार्रवाई करती नजर नहीं आ रही। बालेर क्षेत्र में बढ़ते अपराध को देखते हुए व आरएसी की स्थाई पोस्ट खोलने की मांग की है। इधर, बालेर सरपंच रामपत देवी मीणा ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने व आरएसी पोस्ट लगाने की मांग की है।
इनका कहना है…
चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
श्याम सिंह, सीआई, बहरावण्डा कलां

ट्रेंडिंग वीडियो