पुलिस पर पथराव कर ट्रैक्टर छुड़ा ले गए बजरी माफिया

पुलिस पर पथराव कर ट्रैक्टर छुड़ा ले गए बजरी माफिया - विभागों में सामंजस्य नहीं, बजरी खननकर्ताओं के हौसले बुलंद मलारना डूंगर. समीपवर्ती भूखा गांव में गत सोमवार शाम पुलिस पर पथराव कर बजरी माफिया अवैध बजरी से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ले गए। गनीमत रही कि पथराव में पुलिस कर्मियों को चोट नहीं आई। इतना ही नहीं आरोपियों ने पुलिस को दोबारा बजरी के वाहनों पर कार्रवाई के लिए भूखा गांव में आने पर कथिततौर पर जान से मारने की धमकी तक दी है। घटना को लेकर सोमवार देर रात एसएचओ राकेश कुमार यादव ने चार लोगों को ना

By: rakesh verma

Published: 29 Dec 2020, 08:48 PM IST

पुलिस पर पथराव कर ट्रैक्टर छुड़ा ले गए बजरी माफिया
- विभागों में सामंजस्य नहीं, बजरी खननकर्ताओं के हौसले बुलंद
मलारना डूंगर. समीपवर्ती भूखा गांव में गत सोमवार शाम पुलिस पर पथराव कर बजरी माफिया अवैध बजरी से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ले गए। गनीमत रही कि पथराव में पुलिस कर्मियों को चोट नहीं आई। इतना ही नहीं आरोपियों ने पुलिस को दोबारा बजरी के वाहनों पर कार्रवाई के लिए भूखा गांव में आने पर कथिततौर पर जान से मारने की धमकी तक दी है। घटना को लेकर सोमवार देर रात एसएचओ राकेश कुमार यादव ने चार लोगों को नामजद करते हुए राजकार्य में बाधा सहित बजरी चोरी व अन्य धाराओं में आपराधिक मामला दर्ज कराया।
थानाधिकारी राकेश कुमार यादव मय जाप्ता गश्त व अवैध बजरी खनन, निर्गमन तथा भण्डारण की रोकथाम के लिए मलारना डूंगर से भूखा रोड की तरफ गए थे। इस दौरान भाड़ौती पुलिस चौकी जाब्ते में शामिल कांस्टेबल सुमित, लोकेश, नरेन्द्र सिंह समय सिंह भी निजी वाहन से बजरी पर कार्रवाई के लिए भूखा गांव की तरफ पहुंच गए। थाना व चौकी का पुलिस जाब्ता नहर से बनास नदी की तरफ रवाना हुए तो रास्ते में बनास नदी की तरफ से अवैध बजरी से भरा एक ट्रैक्टर-ट्रॉली आता मिला। इसे रुकवा कर चालक का नाम पूछा तो उसने अपना नाम रवि मीना निवासी भूखा बताया। इस पर पुलिस ने अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर चालक को डिटेन कर थाने लाने लगे तो आरोपी रवि ने चिल्ला कर अपने साथियों को बुला लिया। उक्त नामजद आरोपी सहित चार-पांच अन्य औरत व व्यकित हाथों में लाठी, डंडे व पत्थर लेकर आए तथा रास्ता रोक लिया। आरोपियों ने पुलिस पर पथराव कर पुलिस के कब्जे से ट्रैक्टर-ट्रॉली को छुड़ा कर डिटेन किए गए चलक को भी छुड़ा ले गए। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस से अभद्रता की।
---- इनके खिलाफ किया मामला दर्ज

---- थानाधिकारी ने बताया कि मामले में भूखा निवासी रवि पुत्र देवीराम मीना, काड़ू पुत्र ओमप्रकाश मीना, रामरस पुत्र ओमप्रकाश व लखन मीना निवासी हीरापुर करौली को नामजद करते हुए चार पांच अन्य महिला व पुरुषों के खिलाफ मलारना डूंगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned