ट्रैक्टर-ट्रोली पलटी, दबने से एक जने की मौत, तीन घायल

ट्रैक्टर-ट्रोली पलटी, दबने से एक जने की मौत, तीन घायल

By: Subhash

Published: 14 Jun 2020, 12:47 PM IST

सवाईमाधोपुर. रणथम्भौर रोड स्थित विवेकानंदपुरम के पास एक रिसोर्ट के सामने शनिवार देर शाम अनयंत्रित होकर एक ट्रैक्टर-ट्रोली पलट गई। इसमें सवार एक जने की मौत हो गई, जबकि तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार मृतक तुलसीराम मीणा(50) निवासी एण्डा है। वहीं घायल दुर्गालाल मीणा(60), हनुमान मीणा(70) व हजारी मीणा(70) निवासी एण्डा(श्यामपुरा) है। सभी शाम साढ़े सात बजे पट््िटयों से भरी ट्रैक्टर-ट्रोली में सवार होकर सवाईमाधोपुर से श्यामपुरा की ओर जा रहे थे। इस दौरान रणथम्भौर रोड पर विवेकानंद पुरम के पास एक रिसोर्ट के सामने रोड खुदा होने व ढलान होने से ट्रैक्टर-ट्रोली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान तुलसीराम की ट्र्रोली के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक ट्रोली में पट््िटयों के ऊपर टिनशेड पर बैठा था। ऐसे में लहराते समय ऊपर से नीचे गिरकर ट्रोली के नीचे दब गया।

लहराती हुई आई ट्रैक्टर-ट्रोली
हादसे के दौरान रणथम्भौर रोड पर एक रिसोर्ट के सामने ढलान होने से ट्रैक्टर-ट्रोली का संतुलन बिगड़ गया और वह लहराती हुई सड़क किनारे पलट गई। जानकारी के अनुसार यहां रोड खुदाई का कार्य चल रहा है। ऐसे में ट्रैक्टर-ट्रोली रफ्तार से जा रही थी। इस दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई।

लोगों की जमा हुई भीड़
दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और कोतवाली थाना पुलिस व एम्बुलेंस को फोन कर सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने ट्रोली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल पहुंचाया।

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned