scriptट्रक ने बाइक सवार को कुचला | Truck crashes bike rider | Patrika News
सवाई माधोपुर

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

सवाई माधोपुरMar 13, 2019 / 03:07 pm

Vijay Kumar Joliya

सर्किल पर हादसे के बाद जमा भीड़

आस्था सर्किल पर हादसे के बाद जमा भीड़

सवाईमाधोपुर. रफ्तार ने फिर एक जिंदगी छीन ली। बजरिया के आस्था सर्किल के पास मंगलवार शाम करीब छह बजे एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में गंभीर घायल बाइक सवार को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मृतक भरतलाल(55)पुत्र उमेदकरण मीणा निवासी मुई है। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

यूं हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हम्मीर ब्रिज से ट्रक खैरदा की ओर आ रहा था। वहीं बाइक सवार बजरिया से खैरदा की ओर आ रहा था। ऐसे में बाइक सवार ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसमें बाइक का हैण्डल ट्रक के पीछे के हिस्से से टकरा गया और बाइक सवार असंतुलित होकर गिर गया और ट्रक के नीचे आ गया। सूचना पर मौके पर पहुंची मानटाउन पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत
जयपुर रेलमार्ग पर मंगलवार सुबह करीब आठ बजे धमूण खुर्द के पास कोटा-श्रीगंगानगर एक्सप्रेस की चपेट में आने से राजनगर निवासी बालचन्द(54) निवासी राजनगर की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम करके शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। जीआरपी ने बताया कि मृतक खेत पर जा रहा था कि रेलवे ट्रेक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

Home / Sawai Madhopur / ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो