scriptTruck sunk in the road, a big accident averted | सडक़ में धंसा ट्रक, बड़ा हादसा टला | Patrika News

सडक़ में धंसा ट्रक, बड़ा हादसा टला

आवासन मण्डल का मामला

सवाई माधोपुर

Published: December 23, 2021 08:04:40 pm

सवाईमाधोपुर. जिला मुख्यालय पर रुडीप की ओर से कराया जा रहा सीवरेज लाइन डालने का काम लोगो के लिए परेसानी का सबब बना हुआ है। जिला मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड में गुरुवार एक बार फिर गिट्टियों से भरा हुआ एक ट्रक सीवरेज लाइन डालने के लिए तोडकऱ ठीक की गई स?क में धंस गया। गनीमत रही कि ट्रक का चेचिस सडक़ से अड़ गया वरना ट्रक पलट भी सकता था और कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है। स्थानीय लोगो सहित स्थानीय पार्षद नवल किशोर अग्रवाल का कहना है कि रुडीप द्वारा सीवरेज निर्माण कार्य मे घटिया सामग्री काम ली जा रही है। साथ ही सीवरेज के लिए तोड़ी जा रही सडक़ो को नियमानुसार क्वालिटी के हिसाब से ठीक नही किया जा रहा है। जिसकी वजह से आए दिन वाहन सडक़ में धस रहे है। जिसकी वजह से बार बार यातायात प्रभावित हो रहा है। वही रुडीप द्वारा सीवरेज लाइन डालने का कार्य बेहद धीमी गति से किया जा रहा है एकई दिनों तक सडक़ो तो तोड़ कर छोड़ दिया जाता है। गौरतलब है कि दो पहले भी इसी जगह एक सीमेन्ट से भरा ट्रेलर इसी तरह से सडक़ में धस गया था।
सडक़े हो रही बदहाल
आवासन मण्डल कॉलोनी सीवरेज लाइन बिछाने का काम पिछले करीब तीन साल से चल रहा है। तब से लेकर अब तक कई बार सडक़ों की खुदाई का कार्य किया जा चुका है। लेकिन रूडिप की ओर से सडक़ों की मरम्मत के नाम पर महज खानापूर्ति ही की जा रही है। ऐसे में पूर्व में भी कई बार हादसे हो चुके है। इस संबंध मेुं पूर्व में कई बार लोगों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर सडक़ों की मरम्मत कराने की मांग भी है। लेकिन इसके बाद भी स्थिति जस की तस बनी हुई है।
सडक़ में धंसा ट्रक, बड़ा हादसा टला
सडक़ में धंसा ट्रक, बड़ा हादसा टला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.