कोटा में फायरिंग कर फरार हुए दो आरोपियों को स्थानीय पुलिस की मदद दबोचा

कोटा में फायरिंग कर फरार हुए दो आरोपियों को स्थानीय पुलिस की मदद दबोचा
आरोपियों के पास से पिस्टल भी जब्त
चौथकाबरवाड़ा. कोटा के दादाबाड़ी इलाके में फायरिंग कर फरार हुए दो बदमाशों को चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस की सहायता से कोटा पुलिस ने बांसड़ा गांव के पास से दबोचा लिया है।

By: rakesh verma

Published: 12 Jul 2021, 08:47 PM IST

कोटा में फायरिंग कर फरार हुए दो आरोपियों को स्थानीय पुलिस की मदद दबोचा
आरोपियों के पास से पिस्टल भी जब्त
चौथकाबरवाड़ा. कोटा के दादाबाड़ी इलाके में फायरिंग कर फरार हुए दो बदमाशों को चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस की सहायता से कोटा पुलिस ने बांसड़ा गांव के पास से दबोचा लिया है। थाने के एएसआई बाबूदिन ने बताया किकोटा पुलिस ने आरोपियों की पहचान निखिल चौधरी तथा चिराग जैन के रूप में की गई। आरोपियों के पास से पिस्टल भी जब्त की। बाद में कोटा पुलिस उनको अपने साथ ले गई। थाना पुलिस ने बताया कि कोटा के दादाबाड़ी इलाके में रविवार देर रात को फायरिंग कर आरोपी फरार हो गए थे। ऐसे में घटना के बाद से कोटा पुलिस मोबाइल लोकेशन के जरिए आरोपियों के पीछे लगी हुई थी। उन्हें कंट्रोल से बरवाड़ा की ओर एक बिना नंबर की सफेद कार में आरोपियों की सूचना मिली थी। पुलिस ने सोमवार सुबह चौथ का बरवाड़ा के बांसड़ा गांव पहुंचकर आरोपियों को दबोचा।
पुलिस की जीप के टक्कर मारने की कोशिश
आरोपी बांसड़ा गांव से भी पुलिस को गच्चा देकर भागने की फिराक में थे,लेकिन चौथ का बरवाड़ा पुलिस तथा कोटा पुलिस की टीम द्वारा आरोपियों को पकडऩे के लिए पहले से घेराबंद कर ली थी। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी के टक्कर मार निकलने की कोशिश गई, लेकिन आरोपियों को निकलने का मौका नहीं मिला तो गाड़ी से उतरकर खेतो में होकर भागने लगे, लेकिन आरोपी खेत के पास लगी जाली से टकरा कर नीचे गिर गए।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned