देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

Rakesh Verma | Publish: Mar, 17 2019 01:32:15 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

सवाईमाधोपुर. कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ दो गिरफ्तार आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में चलाए जा रहे आग्नेयास्त्र की धरपकड़ अभियान के तहत शहर वृत्ताधिकारी दिनेशचन्द्र मीना, कोतवाली थानाधिकारी प्रमोद शर्मा, सहायक उपनिरीक्षक कृष्णावतार, कांस्टेबल दयाराम, विजयसिंह हरिसिंह ने रेलवे कॉलोनी से बिलाल पुत्र रहमतुल्ला निवासी साहूनगर कच्ची बस्ती सीमेंटे फैक्ट्री से एक व्यक्ति को देशी कट््टा व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। इसी प्रकार आरपीएस(प्रशिक्षु) डॉ.कृष्णा सामरिया एवं जाप्ता कांस्टेबल विजयङ्क्षसह एवं संजयकुमार ने भैरू दरवाजा के पास जुबेर खान उर्फ सानू निवासी तोपचीवाड़ा मोहल्ला मनोहरपुर थाना जयपुर हाल निवासी हाउसिंग बोर्ड को एक देशी कट््टा के साथ गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 3/15 आम्र्स एक्ट में कोतवाली थाना में प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किए गए। जहां से दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।


देशी शराब के 42 पव्वों के साथ युवक गिरफ्तार
चौथ का बरवाड़ा. थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम को कार्रवाई करते हुए एक युवक को देशी शराब के 42 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी सोहन सिंह को नाहरीकलां गांव में युवक द्वारा अवैध रूप से देशी शराब बेचने की सूचना मिली। इस पर थाना प्रभारी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचकर राजाराम पुत्र गिर्राज निवासी नाहरीकलां को देशी शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned