बाइक भिडऩे से दो घरों के बुझे चिराग, दो गंभीर घायल

बाइक भिडऩे से दो घरों के बुझे चिराग, दो गंभीर घायल
-सवाईमाधोपुर रोड पर आरामपुरा के पास हुआ हादसा
गंगापुरसिटी. सवाई माधोपुर रोड पर बाटोदा थाना क्षेत्र के आरामपुरा गांव के पास शनिवार दोपहर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में जाविद (23) पुत्र पीरू मोहम्मद एवं बिच्छूदौना निवासी हरिराम(25) पुत्र प्रभू बैरवा शामिल है।

By: rakesh verma

Published: 21 Nov 2020, 07:23 PM IST

बाइक भिडऩे से दो घरों के बुझे चिराग, दो गंभीर घायल
-सवाईमाधोपुर रोड पर आरामपुरा के पास हुआ हादसा
गंगापुरसिटी. सवाई माधोपुर रोड पर बाटोदा थाना क्षेत्र के आरामपुरा गांव के पास शनिवार दोपहर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में जाविद (23) पुत्र पीरू मोहम्मद एवं बिच्छूदौना निवासी हरिराम(25) पुत्र प्रभू बैरवा शामिल है। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंंची 108 एम्बुलेन्स ने घायल को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं दोनो गंभीर युवकों में से एक को जयपुर रैफर कर दिया। एक जने का उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार धर्मसिह (21) पुत्र कमल बैरवा अपने गांव हरिपुरा तहसील बामनवास से बहनोई बिच्छूदौना निवासी हरिराम(25) पुत्र प्रभू बैरवा के साथ बाइक पर गंगापुरसिटी जा रहा था। इस दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार हिण्डौन निवासी शहजाद (25) कुरैशी एवं जाविद (23) पुत्र पीरू मोहम्मद की बाइक से उनकी बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।
सिर में लगी चोट
डॉ. अकरम खान ने बताया कि हादसे में घायल युवकों के सिर में चोट आई है। इनमें से धर्म सिंह को उपचार के लिए जयपुर रैफर किया है। इस दौरान सामान्य चिकित्सालय में लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में बाटोदा पुलिस ने मृत दोनों युवकों का पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंप दिया। (ब.उ.)
फोटो-कैप्शन
जीसीसीबी-गंगापुरसिटी. हादसे में घायलों का उपचार करते चिकित्सक।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned