scriptजमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा,एक पक्ष के आठ जने | Two parties fight over land dispute, eight people from one side | Patrika News

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा,एक पक्ष के आठ जने

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 23, 2018 11:56:03 pm

Submitted by:

Abhishek ojha

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा,एक पक्ष के आठ जने

patrika

दो पक्षों में झगड़ा

बिलोली गांव का मामला
सवाईमाधोपुर . मलारना डूंगर थाने के बिलोली गांव में शुक्रवार सुबह जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें एक पक्ष के आठ जने घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है।
जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि बिलोली निवासी एक परिवार ने किसी से बाड़ा खरीदा था। इस पर आरोपित रामकेश, धनकेश, जगदीश, कमलेश प्रजापत ने उनसे बाड़ा खरीदने के लिए मना किया।

उनके द्वारा बाड़ा खरीदने से गुस्सा आरोपितों ने हमला कर दिया। इसमें फतेहसिंह, विजेन्द्र सिंह, हनुमान , पप्पू, कैलाशी, मंता, बजरंगी, मौसमी प्रजापत निवासी बिलोली घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।
युवक पर किया जानलेवा हमला
सवाईमाधोपुर. यहां सिविल लाइन में गुरुवार दोपहर करीब दो बजे जान से मारने की नियत से पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने आईएचएस कॉलोनी निवासी एक युवक पर हमला कर दिया। इसमें अरशद पुत्र फकरुद्दीन गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल के भाई दिलशाद ने आरोपितों के खिलाफ मानटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
थानाधिकारी मुकेशचंद शर्मा के अनुसार रिपोर्ट में पीडि़त के भाई ने बताया कि अरशद दोपहर में बाजार गया था। इस दौरान सिविल लाइन में आरोपित इरफान गोल्डन निवासी रेलवे कॉलोनी, आरिफ निवासी जीजी क्वार्टर, हासिम खान निवासी भारजा गद्दी, मोइन खान निवासी आदर्श नगर ने रास्ता रोककर लोहे की राड, सरिए, हॉकी व लाठियों से हमला कर दिया। मौके पर पहुंचे थानाधिकारी ने घटना स्थल का जायजा लिया।
वद्युतकर्मियों के साथ मारपीट
राजकार्य में पहुंचाई बाधा
खण्डार. जयपुर विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता कार्यालय में कार्यरत सहायक राजस्व अधिकारी ने गुरु वार देर शाम खण्डार थाने में मारपीट, राजकार्य में बाधा व सरकारी सम्पत्ति में तोडफ़ोड़ करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। थानाधिकारी रोहित चावला के अनुसार सहायक राजस्व अधिकारी अशोक कुमार मथुरिया ने रिपोर्ट में बताया कि वह दोपहर एक बजे कार्यालय में था।
इस दौरान आरोपित खण्डेवला निवासी घनश्याम गुर्जर अपने वीसीआर बिल के संबंध में पूछताछ करने आया। इस दौरान वह अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर सहकर्मी विकास यादव को पकडकऱ बाहर ले गया। वहां घनश्याम व उसके तीन अन्य साथियों ने उसके साथ मारपीट की। इससे पहले टेबल पर रखे सरकारी रिकॉर्ड को फाड़ दिया। टेबल पर रखे कम्यूटर को उठाकर नीचे फेंक दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो