scriptखेत में पिलर गाडऩे को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक महिला घायल | Two sides beaten up for pillaging the farm, one woman injured | Patrika News

खेत में पिलर गाडऩे को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक महिला घायल

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 11, 2019 07:35:26 pm

दोनों ओर से मामले हुए दर्ज

खेत में पिलर गाडऩे को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक महिला घायल

खेत में पिलर गाडऩे को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक महिला घायल

भाड़ौती. कस्बे के समीप गंम्भीरा गांव में खेत में सीमेंट से बने पिलर गाडने को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे और कुदाली से हमला कर एक महिला को गंभीर घायल कर दिया। महिला को लहूलुहान हालत में परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया। हमले में परिवार के अन्य लोगों की भी चोट आई है। पुलिस ने दोनों ओर से परस्पर मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी। रिपोर्ट में बताया कि घटना को लेकर पीडि़त कैलाश मीणा ने इसी गांव के मुरारी, शंकर, अजय, धर्मराज, धोली देवी, अनीता, कांता देवी, किरण एकराय होकर लाठी-डंडे और कुदाली लेकर पीडि़त के खेत पर पहुंच कर मारपीट करने का आरोप लगाया। उधर, दूसरे पक्ष की धोली देवी पत्नी भैरूलाल ने भी पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि वह अपने खेत पर गई। तब कैलाश, रामपति, रुमाली, सीता, सुनीता, मुकेश आदि खेत में सीमेंट के पिलर गाड़ रहे थे। पीडि़त के मना करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी।

अलग-अलग हादसों में दो अध्यापिका सहित 3 घायल
मलारना डूंगर. स्टेशन रोड स्थित काना पीर बाबा की दरगाह के पास स्कूटी स्लिप होने से दो अध्यापिका घायल हो गई। घायल अध्यापिका सोनिया व निधि को ग्रामीणों ने मलारना डूंगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार हादसे में घायल अध्यापिका सोनिया व निधि स्कूटी पर सवार होकर सैनीपुरा तिबारा स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ाने जा रही थी। इस दौरान स्टेशन रोड स्थित काना पीर बाबा की दरगाह के पास घुमाव पर स्कूटी अनियंत्रित होकर फिसल गई। इससे दोनो अध्यापिकाएं घायल हो गई। लोगों ने दोनों अध्यापिकाओं कों मलारना डूंगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। उधर, कस्बे में मोरेल नदी के पास भाई-भाई की ढाणी के निकट मिटï्टी की खुदाई करते समय एक महिला मिट्टी में दब कर घायल हो गई। घायल महिला लाली पत्नी मुकेश प्रजापत को लोगों ने मलारना डूंगर अस्पताल में भर्ती कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो