scriptVIDEO : दो वाहन चोर गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल बरामद, वजीरपुर पुलिस की कार्रवाई | Two vehicle thieves arrested, 6 motorcycles recovered | Patrika News

VIDEO : दो वाहन चोर गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल बरामद, वजीरपुर पुलिस की कार्रवाई

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 22, 2019 12:30:31 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

दो वाहन चोर गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल बरामद, वजीरपुर पुलिस की कार्रवाई

Police

police

वजीरपुर. स्थानीय पुलिस को वाहन चोर गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करने में सफलता मिली है। पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की 6 मोटरसाइकिल बरामद की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
थाना प्रभारी बृजेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मीना बड़ौदा निवासी दीपक पुत्र गजराज मीना व रणजीत पुत्र श्रीफल मीना है। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो वाहन चोर बाइक से मीना बड़ौदा गांव की ओर से आ रहे हैं।
इस पर हैड कांस्टेबल हरिलाल के नेतृत्व में टीम को रवाना किया गया, लेकिन पुलिस को देख कर वाहन चोर हड़बड़ा गए और बाइक को घुमा कर जाने लगे। इस पर पुलिस ने पीछा कर दोनों को बड़ौली मोड पर दबोच लिया।
उनके कब्जे में चोरी की बाइक मिली। थाने पर लाकर गहनता से पूछताछ करने पर उन्होंने 5 बाइक और चोरी करना कबूला। पुलिस ने उन बाइकों को भी जब्त कर लिया है। कार्रवाई के दौरान हैड कांस्टेबल हेमन्त कुमार शर्मा, कांस्टेबल उमेश, महेश, ओमप्रकाश, अजीत व रामवीर शामिल थे।
जयपुर से भी चुराई बाइक
थाना प्रभारी के अनुसार आरोपियों ने दो मोटरसाइकिल कस्बे से ही चुराना कबूल किया है। वहीं दो मोटरसाइकिल जयपुर से चुराने की बात सामने आई है। आरोपियों से पूछताछ में बाइक चोरी की अन्य वारदात खुलने की भी संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो