संघ ने बैठक में उठाई कर्मचारियों की मांग

गंगापुरसिटी . वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ उपमंडल गंगापुरसिटी के शाखा पदाधिकारियों ने बुधवार को सहायक मंडल अभियंता गंगापुरसिटी के साथ नोन पेमेंट इनफॉर्मल बैठक की।

गंगापुरसिटी . वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ उपमंडल गंगापुरसिटी के शाखा पदाधिकारियों ने बुधवार को सहायक मंडल अभियंता गंगापुरसिटी के साथ नोन पेमेंट इनफॉर्मल बैठक की।


बैठक में उप मंडल सचिव डी.के. शर्मा ने बताया कि यूनिट नंबर 65 के लिए मजदूर संघ की मांग पर 11 लाख रुपए की स्वीकृति जारी हो चुकी है। जल्द ही रेस्ट रूम एवं टूल बॉक्स रूम का कार्य प्रारंभ किया जाएगा। श्रीमहावीरजी से लेकर मलारना स्टेशन तक सभी यूनिटों के लिए रेस्ट रूम पे टूलबॉक्स बनाने का प्रस्ताव मंडल को भेज दिया है। साथ ही ट्रेक मैन पदोन्नति की लिस्ट नए कैडर के हिसाब से कुछ ही दिनों में मजदूर संघ के प्रयासों से जारी कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कैरिज कॉलोनी में नया रोड बनवाने के साथ छोटी उदेई स्टेशन पर इंजीनियरिंग फूल के जो रेल आवास रहने योग्य नहीं हैं, उन्हें कंडम घोषित किया जाएगा।

निमोदा में भी जो आवास रहने योग्य नहीं हैं, उन्हें भी कंडम घोषित किया जाएगा। इसके अलावा स्थानीय मजदूर संघ कार्यालय में नए हॉल का निर्माण, 40 क्वार्टर कॉलोनी में पानी की टंकी रखवाने, गंगापुरसिटी में खाली पड़े रेल आवासों को आवंटित करने की भी बात कही। सहायक मंडल अभियंता आर.के. तिवारी ने आश्वस्त किया कि संघ की मांग पर एजेंडे में दिए गए सभी कार्य शीघ्र कराए जाएंगे। इस दौरान केन्द्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं इंजीनियरिंग शाखा सचिव राजू लाल गुर्जर, लोको शाखा उपाध्यक्ष दीवान सिंह गुर्जर, इंजीनियरिंग शाखा उपाध्यक्ष राकेश एवं युवा नेता बृजमोहन मीणा मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned