scriptघुड़ासी रोड से बोलेरो सवार अज्ञात लोगों ने किया युवक का अपहरण | Unknown people abducted a young man riding Bolero from Ghudasi Road | Patrika News

घुड़ासी रोड से बोलेरो सवार अज्ञात लोगों ने किया युवक का अपहरण

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 25, 2022 11:59:22 am

Submitted by:

Subhash

-क्षेत्र में फैली सनसनी, छह घंटे बाद तारणपुर रोड पर छोड़ा

घुड़ासी रोड से बोलेरो सवार अज्ञात लोगों ने किया युवक का अपहरण

घुड़ासी रोड से बोलेरो सवार अज्ञात लोगों ने किया युवक का अपहरण

सूरवाल. घुड़ासी रोड पर गरुवार सुबह बाइक से अपने गांव रामड़ी जा रहे दो युवकों में से एक का अपहरण हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। थोड़ी देर बाद घटना स्थल पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने मामले का पता लगाकर युवक के अभिभावक को सूचना दी। सूचना से घबराया पिता मौके पर पहुंचा और लोगों के सहयोग से उसकी तलाशी शुरू कर दी। बाद में पिता मानटाउन थाने पर पहुंचा।
यह है मामला
मामले के अनुसार गुरुवार सुबह करीब दस बजे घुड़ासी रोड से दो युवक बाइक से अपने गांव रामड़ी लौट रहे थे। इसी दौरान एक बोलेरो गाड़ी सामने आकर रूकी और उसमें सवार अज्ञात लोग इन दोनों युवकों को जबरदस्ती गाड़ी में बिठाने का प्रयास करने लगे। पीछे बैठा युवक बाइक गिरते ही जल्दी से उतर कर करेला रोड की ओर भाग गया लेकिन एक पकड़ में आ गया और वे उसे काले शीशे एवं बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ी में बिठाकर ले गए। जानकारी मिली कि यह बोलेरो घुड़ासी से डाइट रोड, सूरवाल होते हुए तारणपुर निकल गई। दूसरी ओर आसपास के कई लोगों ने इस घटना को देखा तो मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। यहां एक घंटे तक युवकों एवं लोगों की भीड़ लगी रही। युवक के अपहरण की सूचना थोड़ी ही देर में करेला, घुड़ासी चौराहे एवं रामड़ी गांव तक फैल गई। भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने युवक के पिता को इसकी सूचना दी। इससे घबराया पिता घुटनास्थल पर पहुंचा और यहां पड़ी बाइक को अपने कब्जे में लिया। थोड़ी देर पिता ने कुछ लोगों की मदद से इधर-उधर पुत्र को तलाश किया लेकिन बाद में मानटाउन थाने पहुंचा। यहां देर शाम तक भी इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई। दूसरा युवक जो भाग गया था।् वह खेतों के रास्ते होता हुआ करीबन दो घंटे बाद वह घबराया हुआ जैसे-तैसे अपने गांव पहुंचा। युवक के भाई ने बताया कि बोलेरो में सवार कुछ अज्ञात लोग उनसे रूपए की डिमांड कर रहे थे, लेकिन घरवालों ने देने से साफ मना कर दिया। बाद में शाम करीबन चार बजे बदमाश तारणपुर रोड पर छोड़ गए। दूसरी ओर मानटाउन थाने के एचएम मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि रामड़ी गांव का एक व्यक्ति अपने पुत्र के अपहरण की शिकायत लेकर आया था, लेकिन बाद में वह वापस चला गया। मामला ऑनलाइन गेम का बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो