script

अकुशल श्रमिकों को मतदान की दिलाई शपथ

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 27, 2019 05:45:54 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

अकुशल श्रमिकों को मतदान की दिलाई शपथ

sawaimadhopur

sawaimadhopur

सवाईमाधोपुर. जिला निर्वाचन की ओर से 25 मार्च से 27 अप्रैल तक निर्धारित स्वीप गतिविधियों के कैलेण्डर अनुसार मंगलवार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं स्वीप प्रभारी किशोर कुमार के नेतृत्व में एवं सवाई माधोपुर विकास अधिकारी सरोज बैरवा की उपस्थिति में प्रेम मंदिर सिनेमा के सामने श्रमिक चौराहा पर अकुशल मजदूरों को लोकसभा आम चुनाव के लिए शत-प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई।

वहीं 400 से 500 तक की संख्या में उपस्थित अकुशल श्रमिकों के समक्ष ईवीएम मशीन एवं वीवीपैट का प्रदर्शन किया गया। श्रमिकों को मॉक पोल भी करवाया गया। मॉकपॉल में श्रमिकों ने भी पूर्ण उत्साह से हिस्सा लिया तथा आगामी 29 अप्रैल को सौ प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लिया।
शेरू ने भी दिया संदेश
जिला निर्वाचन की ओर से स्वीप कार्यक्रम की पहचान बन चुके शुभंकर शेरू ने मंगलवार को ‘वोटा संू सरकार बणै, वोटा सूं ही देश, वोटा सूं पिछाण बणे, वोटा सूं प्रदेशÓ कहते हुए सवाई माधोपुर के आमजन को अधिकाधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया।
बौंली. स्वीप कार्यक्रम के तहत मंगलवार को तहसीलदार महेन्द्र मीना की मौजूदगी में अकुशल श्रमिकों को मतदान के लिए शपथ दिलाई। बनवारी गोयल ने बताया कि अकुशल श्रमिकों को मतदान करने की शपथ दिलाई गई।
कार्यक्रम में ग्राम विकास अधिकारी राजाराम वर्मा, दामोदर बिंदल, गोविंद बुंदेला व लक्ष्मीकांत स्वर्णकार आदि मौजूद थे।
रक्तदान शिविर व वाहन रैली 30 को
सवाईमाधोपुर. अखिल राजस्थान रावणा राजपूत महासभा के तत्वावधान में 30 मार्च को जयपुर में रक्तदान शिविर व वाहन रैली का आयोजन होगा। जिलाध्यक्ष गोवर्धन सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में जिले से बड़ी संख्या में समाज बंधु भाग लेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो