scriptदिन में बेचता था कम्बल …रात को करता था घरों पर हाथ साफ | Used to sell blankets during the day... used to clean hands on houses | Patrika News

दिन में बेचता था कम्बल …रात को करता था घरों पर हाथ साफ

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 18, 2022 09:46:20 pm

Submitted by:

rakesh verma

दिन में बेचता था कम्बल …रात को करता था घरों पर हाथ साफलूट के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गंगापुर से जुड़े हैं तार-मुख्य आरोपी ने 50 से ज्यादा वारदातें करना किया स्वीकार-पुलिस दो आरोपियों को पहले कर चुकी गिरफ्तार

दिन में बेचता था कम्बल ...रात को करता था घरों पर हाथ साफ

दिन में बेचता था कम्बल …रात को करता था घरों पर हाथ साफ

दिन में बेचता था कम्बल …रात को करता था घरों पर हाथ साफ
लूट के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गंगापुर से जुड़े हैं तार
-मुख्य आरोपी ने 50 से ज्यादा वारदातें करना किया स्वीकार
-पुलिस दो आरोपियों को पहले कर चुकी गिरफ्तार
सवाईमाधोपुर. कालाडेरा पुलिस थाना क्षेत्र में सवा माह पूर्व गुवारडी स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में हुई लूट मामले में पुलिस ने मंगलवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। इस मामले में पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले में पकड़े आरोपी के तार सवाईमाधोपुर जिले से भी जुड़े है। थाना प्रभारी हरबेन्द्र सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी रामफूल उर्फ नारायण नाथ पुत्र बंशीनाथ सपेरा निवासी भगनिया जोहड़ा चिड़ावा जिला झुन्झुनूं है। आरोपी ने सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं 10 दिसम्बर 2021 को परिवादी की ओर से गुवारड़ी पेट्रोल पम्प के सामने स्थित पंचमुखी रोकडिय़ा हनुमान मन्दिर में घुसकर बदमाश महंत को बंधक बनाने के बाद ताला तोडकऱ मूर्ति के गहने, राम दरबार मन्दिर से दान-पेटी एवं बाबाजी की झौली ले गए थे। इसके लिए थाना प्रभारी सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने वारदात करने के आरोपी को दबोचा।
50 से अधिक वारदातें कबूली
पकड़े गए आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी से अभी पूछताछ जारी है। उसने 50 से अधिक वारदात करना कबूल किया है। प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी रामफूल ने प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर 50 से अधिक नकबजनी की वारदातें करना कबूल की है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने सवाई माधोपुर के गंगापुर में, कोटा के हिण्डौली मे, बून्दी, टोंक के बाडा, देवली, दौसा के भटेरी, महुआ, महावीरजी,करौली, भरतपुर, अजमेर के केकडी, सीकर, झुन्झुनूं, अलवर, जयपुर के फागी, चाकसू, वाटिका, सांगानेर, चौमूं, चन्दवाजी पुलिस थाना क्षेत्र में सोने, चांदी, लोहा, ताम्बा, भैंस, गधे, मूंगफली, चना, लहसून, गेहूं आदि नकबजनी करने की वारदातें करना कबूल की है।
सूने मकानों व मंदिरों को बनाता था निशाना
गिरफ्तार आरोपी रामफूल इतना शातिर प्रवृत्ति का है कि वारदात से पूर्व कम्बल बेचने एवं कचरे बीनने के बहाने ये दिनभर सूने मकानों व मंदिरों की रैकी करता था। फिर रात को अकेला या अपने साथियों के साथ नकबजनी की वारदात को अंजाम देता था। इसने बंजारों व लुहारों के कई डेरों में भी नकबजनी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।
सवाईमाधोपुर. कालाडेरा पुलिस की गिरफ्त में पंचमुखी हनुमान मंदिर में चोरी का मुख्य आरोपी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो