वाल्मीकि समाज ने शुरू किया क्रमिक अनशन

वाल्मीकि समाज ने शुरू किया क्रमिक अनशन

Rajeev Pachauri | Updated: 12 Jun 2019, 09:21:35 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

गंगापुरसिटी . अखिल भारतीय वाल्मीकि समाज आरक्षण व शोध समिति के तत्वावधान में सफाई ठेका के विरोध एवं संविदा भर्ती की मांग को लेकर मिनी सचिवालय के बाहर चल रहा वाल्मीकि समाज का धरना 7वें दिन बुधवार को क्रमिक अनशन में तब्दील हो गया।

गंगापुरसिटी . अखिल भारतीय वाल्मीकि समाज आरक्षण व शोध समिति के तत्वावधान में सफाई ठेका के विरोध एवं संविदा भर्ती की मांग को लेकर मिनी सचिवालय के बाहर चल रहा वाल्मीकि समाज का धरना ७वें दिन बुधवार को क्रमिक अनशन में तब्दील हो गया।


प्रशासन एवं नगरपरिषद से मांग सबंधी कोई आश्वासन नहीं मिलने पर समिति सदस्य राजू धमोनिया, भूरसिंह एवं रवि घेंघट धरनास्थल पर क्रमिक अनशन पर बैठ गए। समिति अध्यक्ष ओमप्रकाश घेंघट ने बताया कि प्रशासन की ओर से २ दिवस में समझौता संबंधी आश्वासन को समय पूरा होने पर समिति की ओर से अनशन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मांगे माने जाने तक उनकी ओर से क्रमिक अनशन किया जाएगा। साथ ही अन्य जिलों में भी अनशन शुरू किया जाएगा।


एडीएम को सौंपा ज्ञापन


धरने पर बैठे वाल्मीकि समाज के लोगों ने दोपहर १ बजे अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर क्रमिक अनशन की शुरूआत की। समिति सदस्य महेशचन्द कलोसिया, जितेन्द्र, भूरङ्क्षसह, गुरुदयाल, अजय कैलाश, राजू एवं ओमप्रकाश घैंघट आदि ने बताया कि उनकी ओर से अपनी मांगों के संबंध में २ दिवस पहलेे एडीएम को ज्ञापन सौंपा था, लेकिन बुधवार तक कोई समाधान नहीं होने पर क्रमिक अनशन शुरू किया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned