scriptचाकू की नोक पर बालक से यौन शोषण, पीडि़त की मां ने कोतवाली थाने में कराई रिपोर्ट दर्ज | victim's mother lodged report in Kotwali police station | Patrika News

चाकू की नोक पर बालक से यौन शोषण, पीडि़त की मां ने कोतवाली थाने में कराई रिपोर्ट दर्ज

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 19, 2018 08:36:07 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

www.patrika.com/rajasthan-news

crime news

सवाईमाधोपुर खिलचीपुर गांव में घटना स्थल का जायजा लेती पुलिस।

सवाईमाधोपुर. जनकपुर तन खिलचीपुर निवासी एक महिला ने रविवार को कोतवाली थाने में उसके 13 वर्षीय बेटे के साथ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है।
कोतवाली थानाधिकारी प्रमोद शर्मा के अनुसार पीडि़त की मां ने रिपोर्ट में बताया कि उसका बेटा शनिवार को विद्यालय से रेस्ट में सुबह 11 बजे अपने सहपाठी के साथ कचौरी खाने जा रहा था।
जैसे ही वह आरोपी चन्द्रप्रकाश शर्मा निवासी खिलचीपुर की दुकान के आगे से गुजर रहा था तो आरोपी ने उसे आवाज देकर अनाज के कट्टे को अन्दर रखने के लिए बुलाया। इस पर उसका बेटा व साथी कट्टा रखवाने अंदर गए। कट्टा रखवाते ही उसके सहपाठी को वहां से भेज दिया। पीडि़ता के बेटे को रोक लिया। किवाड़ बंद क र चाकू का डर दिखाकर बेटे का यौन शोषण किया। बेटे की चीखने की आवाज सुनकर बाहर खड़े उसके सहपाठी ने खिड़की से देखा तो वह चिल्लाया। साथ ही उसने खुद के मोबाइल में घटना का पूरा वीडियो बना लिया।
यह था मामला : नाबालिग से यौन शोषण का वीडियो वायरल, पुलिस पहचान में जुटी, आज मिल सकती है पुलिस को सफलता

इस दौरान वहां काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। जिन्होंने जबरन दरवाजा खुलवाकर बेटे को बाहर निकाला। इस दौरान घटना को किसी को बताने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस जांच में जुटी है। उधर, घटना के बाद रविवार सुबह कोतवाली थानाधिकारी ने खिलचीपुर पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना किया। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।
खबर यह भी— ममता को शर्मशार कर माँ ने किया ऐसा काम, नहीं पसीजा कलेजा

गौरतलब है कि शनिवार को नाबालिग से यौन शोषण का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने देर रात को पीडि़त बालक व परिजनों को तलाश लिया। इस पर पीडि़ता ने रविवार को आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व थ्रीएससी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो