scriptVIDEO: मतदान के लिए किया जागरुक | Vigilant made for voting | Patrika News

VIDEO: मतदान के लिए किया जागरुक

locationसवाई माधोपुरPublished: Mar 01, 2019 02:24:25 pm

Submitted by:

Subhash

मतदान के लिए किया जागरुक

चुनावों तक प्रतिदिन लोगों को जागरु क किया जाएगा।

चुनावों तक प्रतिदिन लोगों को जागरु क किया जाएगा।

सवाईमाधोपुर.जिला प्रशासन के तत्वावधान में मनाए जा रहे मतदाता जागरुकता कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शहर में जागरु कता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रधानाचार्य नीरज भास्कर ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केरल के मुख्यनिर्वाचन उच्चायुक्त टीआर मीणा व रेखा गुप्ता थी। वहीं विशिष्ट अतिथि जिला कलक्टर केसी वर्मा थे। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथयों ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए मतदान के महत्व की जानकारी दी और चुनावों में सरकार का सहयोग करने का आवाह्न किया। इस दौरान तहसीलदार मनीराम खीचड़ आदि मौजूद थे।

शुभांकर का किया विमोचन
इस दौरान अतिथयों ने लोक सभा चुनाव के लिए जिले के शुभांकर शेरू का भी विमोचन किया। अतिथियों ने बताया कि लोगों को मतदान के प्रति जागरुक करने के लिए हर जिले व राज्य में विशेष अभियान का संचालन किया जा रहा है। इसी के तहत जिले में शुभांकर का विमोचन किया गया है। वहीं शुभांकर के माध्यम से लोगों को चुनावों तक प्रतिदिन लोगों को जागरु क किया जाएगा।

सवाईमाधोपुर से है पुराना नाता
केरल के मुख्यनिर्वाचन उच्चायुक्त टीआर मीणा व रेखा गुप्ता का सवाईमाधोपुर से पुराना नाता रहा है। दोनों ही पूर्व में शहर के राउमावि विद्यालय के विद्यार्थी रहे हैं। वहीं उन्होंने विद्यालय विकास पर भी चर्चा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो