घटिया निर्माण के चलते ग्रामीणों ने रुकवाया कार्य

घटिया निर्माण के चलते ग्रामीणों ने रुकवाया कार्य

Rakesh Verma | Publish: Mar, 17 2019 12:53:10 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

घटिया निर्माण के चलते ग्रामीणों ने रुकवाया कार्य

खिरनी. ग्राम पंचायत की ओर से हरिजन मोहल्ले व साईं मोहल्ले में पांच लाख की लागत से सीसी सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। सड़क निर्माण में घटिया निर्माण सामग्री के इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने निर्माण कार्य रुकवा दिया।ग्रामीण ओमप्रकाश मीना, राज बिहारी मीना, महेंद्र मीना, रामजीलाल जांगिड़ व रामखिलाड़ी मीना आदि ने बताया कि ठेकेदार व ग्राम पंचायत की मिलीभगत से सड़क निर्माण से पहले पीसीसी में घटिया निर्माण कार्य करा रहे हैं। पीसीसी में सीमेंट की मात्रा कम वहीं बजरी का इस्तेमाल अधिक किया जा रहा है साथ ही सड़क निर्माण से पहले वहां जमा मिट्टी नहीं हटवाई गई। मिट्टी के ऊपर ही पीसीसी बिछाई जा रही है। इस पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क का निर्माण कार्य मौके पर ही रुकवा दिया। वहीं ग्रामीणों ने अधिकारियों को मौके पर बुलाकर संबंधित ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने एवं जिला कलेक्टर से जांच करवाने की मांग की है।

अगर ग्राम पंचायत द्वारा घटिया निर्माण हो रहा है तो में मौके पर सहायक अभियंता को भेजकर उसकी जांच करवाता हूं। संबंधित ग्राम पंचायत के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
रामअवतार मीना, विकास अधिकारी, पंचायत समिति, बौंली

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned