scriptVIP guests made distance from Tiger Safari | वीआईपी मेहमानों ने बनाई टाइगर सफारी से दूरी | Patrika News

वीआईपी मेहमानों ने बनाई टाइगर सफारी से दूरी

वीआईपी मेहमानों ने बनाई टाइगर सफारी से दूरी

 

सवाई माधोपुर

Published: December 08, 2021 08:59:07 pm

सवाईमाधोपुर.
शादी में शामिल होने के लिए बड़ी संया में सेलीब्रिटीज सवाईमाधोपुर पहुंच चुके हैं। कई सेलीब्रिटीज को रणथभौर रोड स्थित होटल में रोका गया है। बुधवार सुबह से ही सेलीब्रिटीज के रणथभौर भ्रमण पर जाने की संभावना जताई जा रही थी। जानकारी के अनुसार सेलीब्रिटीज के लिए सफारी की एडवांस बुकिंग भी करा दी गई थी।
नहीं गए भ्रमण पर
भले ही सुबह से सेलीब्रिटीज के रणथभौर भ्रमण पर जाने की चर्चाएं रहीी हों लेकिन ये सब अफवाह ही साबित हूई। कोई भी सेलीब्रिटी रणथभौर भ्रमण के लिए नहीं गया। गौरतलब है कि पूर्व में होटल प्रबंधन की ओर से सफारी पर जाने वाले वीआईपी मेहमानों के लिए रणथभौर के जोगी महल पर शाम की चाय का भी इंतजाम करने और सुरक्षा के लिए से गार्ड व बाउसंरों को भी तैनात करने की बात सामने आ रही थी। वहीं इस संबंध में रणथभौर बाघ परियोजना के सीसीएफ टीकमचंद वर्मा का कहना है कि रणथभौर में वीआईपी शादी में शामिल होने वाले किसी भी मेहामन के रणथभौर भ्रमण पर जाने के बारे में कोई सूचना नहीं है। यह केवल अफवाह है।
वीआईपी मेहमानों ने बनाई टाइगर सफारी से दूरी
वीआईपी मेहमानों ने बनाई टाइगर सफारी से दूरी
सुबह से चलता रहा चर्चाओं का दौर
वहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के रणथम्भौर भ्रमण पर जाने को लेकर रणथम्भौर में सुबह से ही चर्चाओं का दौर जारी रहा। पहले सुबह की पारी में कुछ वीआईपी के भ्रमण पर जाने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद शाम की पारी में भ्रमण को लेकर संभावना जताई गई लेकिन शाम की पारी में भी कोई भी वीआईपी मेहमान भ्रमण पर नहीं गया।
होटलों में रहे रूम बुक
वहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए रणथम्भौर रोड स्थित कई पांच सितारा होटलों में कमरे बुक कराए। कई होटलों में गेस्ट रुके तो कुछ गेस्टसीधे ही चौथ का बरवाड़ा पहुंच गए। वे रणथम्भौर के होटलों में बुकिंग होने के बाद भी नहीं पहुंचे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.