scriptवीआईपी मेहमानों ने बनाई टाइगर सफारी से दूरी | VIP guests made distance from Tiger Safari | Patrika News

वीआईपी मेहमानों ने बनाई टाइगर सफारी से दूरी

locationसवाई माधोपुरPublished: Dec 08, 2021 08:59:07 pm

Submitted by:

Subhash

वीआईपी मेहमानों ने बनाई टाइगर सफारी से दूरी
 

वीआईपी मेहमानों ने बनाई टाइगर सफारी से दूरी

वीआईपी मेहमानों ने बनाई टाइगर सफारी से दूरी

सवाईमाधोपुर.
शादी में शामिल होने के लिए बड़ी संया में सेलीब्रिटीज सवाईमाधोपुर पहुंच चुके हैं। कई सेलीब्रिटीज को रणथभौर रोड स्थित होटल में रोका गया है। बुधवार सुबह से ही सेलीब्रिटीज के रणथभौर भ्रमण पर जाने की संभावना जताई जा रही थी। जानकारी के अनुसार सेलीब्रिटीज के लिए सफारी की एडवांस बुकिंग भी करा दी गई थी।
नहीं गए भ्रमण पर
भले ही सुबह से सेलीब्रिटीज के रणथभौर भ्रमण पर जाने की चर्चाएं रहीी हों लेकिन ये सब अफवाह ही साबित हूई। कोई भी सेलीब्रिटी रणथभौर भ्रमण के लिए नहीं गया। गौरतलब है कि पूर्व में होटल प्रबंधन की ओर से सफारी पर जाने वाले वीआईपी मेहमानों के लिए रणथभौर के जोगी महल पर शाम की चाय का भी इंतजाम करने और सुरक्षा के लिए से गार्ड व बाउसंरों को भी तैनात करने की बात सामने आ रही थी। वहीं इस संबंध में रणथभौर बाघ परियोजना के सीसीएफ टीकमचंद वर्मा का कहना है कि रणथभौर में वीआईपी शादी में शामिल होने वाले किसी भी मेहामन के रणथभौर भ्रमण पर जाने के बारे में कोई सूचना नहीं है। यह केवल अफवाह है।
सुबह से चलता रहा चर्चाओं का दौर
वहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के रणथम्भौर भ्रमण पर जाने को लेकर रणथम्भौर में सुबह से ही चर्चाओं का दौर जारी रहा। पहले सुबह की पारी में कुछ वीआईपी के भ्रमण पर जाने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद शाम की पारी में भ्रमण को लेकर संभावना जताई गई लेकिन शाम की पारी में भी कोई भी वीआईपी मेहमान भ्रमण पर नहीं गया।
होटलों में रहे रूम बुक
वहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए रणथम्भौर रोड स्थित कई पांच सितारा होटलों में कमरे बुक कराए। कई होटलों में गेस्ट रुके तो कुछ गेस्टसीधे ही चौथ का बरवाड़ा पहुंच गए। वे रणथम्भौर के होटलों में बुकिंग होने के बाद भी नहीं पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो